scriptअरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान से रवीना टंडन का है खास कनेक्‍शन, 4 घंटा पहले ही दे दी थी बधाई | arbaaz-khan-marries-with-shura-khan-in-an-intimate-nikah-ceremony-in-a | Patrika News
बॉलीवुड

अरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान से रवीना टंडन का है खास कनेक्‍शन, 4 घंटा पहले ही दे दी थी बधाई

Arbaaz Khan Wedding: रवीना टंडन ने नवविवाहित अरबाज खान और शूरा खान को 24 दिसंबर को उनकी शादी की बधाई दी है।

Dec 25, 2023 / 09:14 am

Krishna Pandey

arbaaz_khan_marries_shura_khan.jpg

निकाह समारोह में उनके करीबी दोस्त रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी शामिल हुए।

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शूरा खान संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में निकाह किया है। कपल के निकाह में परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए हैं।
रवीना टंडन ने नवविवाहित अरबाज खान और शूरा खान को 24 दिसंबर को उनकी शादी की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें वे जोड़े के साथ रात भर डांस करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्यारे @sshuraखान और @arbaazखानofficial! बहुत असली! आप दोनों के लिए बहुत खुश! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज एंड मिस्टर शूर्रा अरबाज खान! ♥️🍾🥂”
अरबाज ने मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक निजी निकाह समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की।

दोपहर में शादी का जश्न शुरू हो गया। आवास के बाहर तैनात पैप्स ने मेहमानों की झलक अपने कैमरे में कैद की।
अरबाज और शूरा को अर्पिता के आवास पर अलग-अलग पहुंचते देखा गया। जबकि अरबाज को काले रंग की टी-शर्ट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने जींस के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, शूरा पेस्टल हिजाब में सजी हुई थी।
शादी में अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान अपने माता-पिता सलीम खान और सुशीला चरक उर्फ सलमा खान के साथ शामिल हुए। निकाह समारोह में उनके करीबी दोस्त रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी शामिल हुए।
अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया; उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग हो गए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान से रवीना टंडन का है खास कनेक्‍शन, 4 घंटा पहले ही दे दी थी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो