scriptस्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, ‘Apne 2’ से होगी वापसी | Apne 2 movie on the cards, shoot begin from march next year | Patrika News
बॉलीवुड

स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, ‘Apne 2’ से होगी वापसी

धर्मेन्द्र ( Dharmendra ), सनी देओल ( Sunny Deol ) और बॉबी देओल ( Bobby Deol ) स्टारर मूवी ‘अपने’ का दूसरा पार्ट ‘अपने 2’ ( Apne 2 ) पर काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि मूवी का सिक्वल पहले पार्ट से बेहद अलग होगा।

Oct 26, 2020 / 05:08 pm

पवन राणा

स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, 'Apne 2' से होगी वापसी

स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, ‘Apne 2’ से होगी वापसी

मुंबई। धर्मेन्द्र ( Dharmendra ) , सनी देओल ( Sunny Deol ) और बॉबी देओल ( Bobby Deol ) की तिकड़ी एक बार फिर फैंस को स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। पहले यह तिकड़ी 2007 में ‘अपने’ मूवी ( Apne Movie) में दिखाई दी थी। अब खबर है कि ‘अपने’ का सीक्वल बनने जा रहा है। इस मूवी से तीनों फिर रंग जमाते नजर आएंगे। Apne 2 की शूटिंग मार्च, 2021 से शुरू होगी।

अरबपति बिजनेसैन की बेटी का आरोप- रेस्तरां के वेटर्स ने अभद्रता की, लोग बोले- रेस्तरां को खरीद लो

लम्बे समय से थी चर्चा
‘अपने’ मूवी के सिक्वल को लेकर लम्बे समय से चर्चा थी। सूत्रों के हवाले से इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर बातें सामने आती रहीं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई थी। अब ताजा जानकारी के अनुसार, 13 साल बाद तीनों कलाकार एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आएंगे। ‘अपने’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। ‘अपने 2’ को भी अनिल ही निर्देशित करेंगे।

मुंबई और लंदन में होगी शूटिंग
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक ने 13 साल बाद फिर से ‘अपने’ के सीक्वल पर काम स्टार्ट हुआ है। मार्च 2021 तक शूटिंग शुरू हो सकती है। शूटिंग मुंबई और लंदन के लोकेशन्स पर होगी। इन तीन प्रमुख कलाकारों के अलावा अन्य स्टार कॉस्ट को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

मालदीव में छुट्टियां मना रहे बादशाह के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देख फैंस और सेलेब्स को लगा झटका

‘अपने’ में नजर आए थे ये कलाकार
2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने बॉक्सर का किरदार निभाया था। पिता के रोल में धर्मेन्द्र अपने बेटों सनी और बॉबी को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देते हैं। किरण खेर ने धर्मेन्द्र की पत्नी का रोल किया था। बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड का किरदार कैटरीना कैफ और सनी देओल की पत्नी के रोल में शिल्पा शेट्टी नजर आईं थीं। इस मूवी का टाइटल सॉन्ग बेहद लोकप्रिय हुआ था। बताया जा रहा है कि मूवी का सिक्वल पहले पार्ट से बेहद अलग होगा।

बॉबी की ‘आश्रम’ पर मचा बवाल

हाल ही बॉबी देओल स्टारर ‘आश्रम’ वेब सीरीज के सीक्वल का टीजर दिखाया गया। इसमें कहा गया है कि इस बार स्वयंभू बाबाओं के गहरे राज खोले जाएंगे। इस पर कई संगठनों ने इस वेब सीरीज पर हिन्दू धर्म पर प्रहार करने और बदनाम करने के आरोप लगाए हैं। निर्देशक प्रकाश झा से भी लोग नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, ‘Apne 2’ से होगी वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो