scriptVirat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक! भड़कीं Anushka Sharma बोलीं – ‘सीमा कहां बची?’ | Anushka Sharma Angry On Virat Kohli Bedroom Video Leaked | Patrika News
बॉलीवुड

Virat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक! भड़कीं Anushka Sharma बोलीं – ‘सीमा कहां बची?’

हाल में विराट कोहली (Virat Kohli) के बेडरूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसको लेकर खुद क्रिकेटर के बाद अब पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

Oct 31, 2022 / 04:23 pm

Vandana Saini

Virat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक भड़कीं Anushka Sharma

Virat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक भड़कीं Anushka Sharma

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हर छोटी से छोटी बात, बयान और वीडियो तेजी से वायरल होती हैं। ऐसे ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक बेडरूम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिकेटर का कुछ पर्सनल सामना, कपड़े, कैप और काफी कुछ साफ देखा जा सकता है। उस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘किंग कोहली का होटल रुम’। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट के साथ-साथ उनके फैंस का गुस्सा भी भड़क गया है। फैंस का कहना है कि ‘कोई कैसे किसी के कमरे में घूस कर इस तरह की हरकत कर सकता है’। इतना ही खुद विराट ने भी इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।
virat_leak_video.jpg

विराट कोहली के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस वीडियो के वायरल किए जाने पर अपना अपना गुस्सा जमकर निकाला है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है। स्टोरी में उसी वायरल वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं ‘पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया, लेकिन ये तो सबसे खराब चीज थी’।

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि ‘बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है, जो भी इसे देखकर ये सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा। उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। थोड़ा आत्म संयम रखने से सबको मदद मिलती है। साथ ही जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?’।

यह भी पढ़ें

दिसंबर में इस शख्स के साथ सात फेरे लेंगी Hansika Motwani!

virat_leak_video_2.jpg

वहीं इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए विराट कोहली लिखते हैं कि ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरिट क्रिकेटर्स को देखकर या मिलकर एक्साइटेड हो जाते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की तारीफ की है, लेकिन ये वीडियो डरावना है और इसने मुझे अपनी प्रिवसी को लेकर बुरी तरह डरा दिया है’।

क्रिकेटर आगे लिखते हैं कि ‘जब मुझे अपने होटल रूम में निजता नहीं मिल सकती तो पर्सनल स्पेस की उम्मीद कहां करूं? मैं इस तरह से निजता में दखल देने पर जरा भी सहज नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन का सामान न समझें’। वहीं उनके इस पोस्ट पर काफी फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Salman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी!

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Virat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक! भड़कीं Anushka Sharma बोलीं – ‘सीमा कहां बची?’

ट्रेंडिंग वीडियो