script‘मेरे दो पिलर्स’, अपनी दोनों एक्स-पत्नियों संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Anurag Kashyap; यूजर बोले – ‘सही खेल गए…’ | Anurag Kashyap Gets Trolled For Sharing Photo With His Ex Wifes Aarti Bajaj And Kalki Koechlin | Patrika News
बॉलीवुड

‘मेरे दो पिलर्स’, अपनी दोनों एक्स-पत्नियों संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Anurag Kashyap; यूजर बोले – ‘सही खेल गए…’

हाल में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी दोनों एक्स-वाइव्स आरती बजाज (Aarti Bajaj) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसको लेकर वो ट्रोल हो रहे हैं।

Aug 17, 2022 / 02:12 pm

Vandana Saini

अपनी दोनों एक्स-पत्नियों संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Anurag Kashyap

अपनी दोनों एक्स-पत्नियों संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Anurag Kashyap

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaara) के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं मंगलवार को इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी। खबरों की माने तो इस फिल्म स्क्रीनिंग मौजूद लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई। हालांकि, फिल्म कैसी है ये तो सिनेमाघरों में देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया बताएगी। ये फिल्म एक स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ का हिंदी रीमेक है, जो 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
इसी बीच अपनी फिल्म से अलग अनुराग कश्यप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक फोटो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर अनुराग कश्यप की एक्स-वाइव्स आरती बजाज (Aarti Bajaj) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी पहुंची थीं, जिनके साथ उन्होंने एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मेरे दो स्तंभ’।

शेयर की गई फोटो में वे अपनी दोनों एक्स-पत्नियों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं अपने पिता अनुराग की इस फोटो पर उनकी बेटी आलिया कश्यप ने भी कमेंट किया, जो लिखती हैं ‘आइकॉनिक’। इसके अलावा एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने भी फोटो पर कमेंट करते हुए तीनों की जोड़ी को ‘बेस्ट’ बताया है। इसके अलावा भी कई सारे लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट्स किए हैं।

यह भी पढ़ें

‘अगर आप डरे हैं तो…’, Swara Bhasker ने लोगों को समझाया आजादी का असली मतलब, तो यूजर बोले – ‘बकवास बंद कर’

anurag_kashyap_ex_wifes_inner.jpg

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘सही खेल गए निर्देशक सहाब’। वहीं उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘ये है रियल मॉडर्न फैमिली’। इसके अलावा भी काफी सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। वहीं अगर उनकी एक्स वाइफ के बारे में बात करें तो, आरती बजाज एक फिल्म एडिटर हैं, जिनके साथ अनुराग के साथ 9 साल तक डेट करने के बाद साल 2003 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने साल 2009 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया।

दोनों की एक बेटी भी हैं, जिसका जन्म साल 2001 में हुआ था, जिसका नाम आलिया है। इसके बाद साल 2011 में अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की और साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया, जिसके बाद साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। बता दें कि कल्कि पिछले कुछ सालों से अपने इजराइली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। साल 2020 में उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं – ‘मैंने अपनी जिंदगी में…’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘मेरे दो पिलर्स’, अपनी दोनों एक्स-पत्नियों संग फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Anurag Kashyap; यूजर बोले – ‘सही खेल गए…’

ट्रेंडिंग वीडियो