scriptलॉकडाउन के बीच अनुपम खेर ने कराया हेयरकट, सिर के बाल देख हुए हैरान… | Anupam Kher gets a haircut amid lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच अनुपम खेर ने कराया हेयरकट, सिर के बाल देख हुए हैरान…

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया है वीडियो
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Jun 11, 2020 / 06:47 pm

Pratibha Tripathi

 Anupam Kher got a haircut

Anupam Kher got a haircut

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इंडस्ट्री से उन महान कलाकारों में से एक हैं जिनके किरदार में एक अलग सी सच्चाई देखने को मिलती है। वो हर किसी रोल में ऐसी जान डाल देते है कि उनका किरदार सबसे खास बन जाता है। फिर चाहे बात हास्य रोल की हो, या फिर लीड रोल की सभी में वो अभिनय की छाप छोड़ जाते है। अनुपम खेर फिल्मों में काम करने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टीव रहते है और समय समय पर ऐसे पोस्ट शेयर कर देते है जो सुर्खियां बन जाते हैं।

अभी हाल ही में अनुपम खेर (anupam kher share videos)ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लॉकडाउन के दौरान अपने (anupam kher hair cut) हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं। लेकिन बालों को कटवाने के दौरान वो कुछ ऐसा कह जाते है कि सभी सुनकर हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर अपने भाई (Brother) राजू (Raju) से हेयरकट (Haircut) करा रहे हैं, जो रेजर के चलाते ही काम तमाम कर देते है। वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम अपने सिर पर बाल नहीं होने पर खुद ही अपना मजाक उड़ाते दिख रहे है।

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते है कि वो अपने घर के अंदर भाई राजू से बालों पर रेजर चलवाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच कोई तीसरा व्यक्ति दोनों भाईयों का वीडियो बनाता भी दिख रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि अनुपम खेर हैरान हैं कि उनका हेयरकट इतनी जल्दी हो गया, वो इससे बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘हम गंजे नहीं है। हम अपने बालों से ज्यादा लंबे हैं। ये सबसे जल्दी होने वाला हेयरकट था’। इस कैप्शन के साथ उन्होंने #Brothers #JaldiHoGaya जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। वीडियो में अनुपम खेर खुद ही कहते दिख रहे हैं ‘जल्दी हो गया’… ‘जल्दी हो गया’।

बता दें कि पूरे लॉकडाउन के दौरान अनुपम खेर ने सभी नियमो का पालन किया है। उन्होंने मोदी के कहे अनुसार अपने घर पर मोमबत्ती भी जलाई थी इसके साथ ही वो थाली बजाते भी नजर आए थे। अनुपम खेर लॉकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव देखे गए है और अपने फैंस को एक से बढ़कर एक दिलचस्प पोस्ट भी शेयर किए हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बीच अनुपम खेर ने कराया हेयरकट, सिर के बाल देख हुए हैरान…

ट्रेंडिंग वीडियो