scriptसुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई में परिवार संग खड़ीं अंकिता लोखंडे, ऐसे किया समर्थन | ankita Lokhande supported sushants family in the fight for justice | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई में परिवार संग खड़ीं अंकिता लोखंडे, ऐसे किया समर्थन

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) न्याय की लड़ाई में अपने पूर्व प्रेमी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (EX-Boyfriend Sushant Singh Rajput ) के परिवार के साथ खड़ी हैं…..

Aug 13, 2020 / 05:39 pm

भूप सिंह

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) न्याय की लड़ाई में अपने पूर्व प्रेमी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (EX-Boyfriend Sushant Singh Rajput ) के परिवार के साथ खड़ी हैं। उन्होंने मामले की स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच ( CBI Investigation ) की मांग को लेकर सुशांत ( Sushant ) के परिवार का समर्थन किया है।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

हाल ही में, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Sweta Singh Kirti) ने ट्वीट किया था, यह समय है जब हमें सच्चाई का पता चले और न्याय मिले। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है और इसे बंद करें, अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे! अपनी आवाज उठाएं और न्याय की मांग करें।

समर्थन दिखाते हुए अंकिता ने ट्वीट का जवाब दिया, दीदी, हम सच्चाई का पता लगाएंगे और न्याय प्राप्त करेंगे। सुशांत और अंकिता ने एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिलने के बाद छह साल तक डेट किया था। अंकिता नियमित रूप से सुशांत के बारे में पोस्ट साझा कर रही हैं। अभिनेत्री ने कई मौकों पर यह भी कहा है कि उन्हें लगता है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

14 जून को सुशांत मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई में परिवार संग खड़ीं अंकिता लोखंडे, ऐसे किया समर्थन

ट्रेंडिंग वीडियो