scriptरणबीर कपूर को मुकेश अंबानी ने दी थी ये सलाह, जानें फॉलो करने की क्या बताई वजह | animal movie star Ranbir kapoor reveals about the advice he got from mukesh ambani | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर को मुकेश अंबानी ने दी थी ये सलाह, जानें फॉलो करने की क्या बताई वजह

Ranbir Kapoor News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) हाल ही में एक अवॉर्ड शो (Award Show) का हिस्सा थे जहां उन्होंने अपने जीवन के दो पिलर्स और मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) के बारे में बात की जिन्हें वह अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं।

Feb 16, 2024 / 10:23 am

Riya Chaube

ranbir_kapoor_speech_in_award_show.jpg
रणबीर कपूर बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। अभिनेता अपनी हालिया रिलीज ‘एनिमल’ (Animal) के साथ सफलता की बुलंदियों पर हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और अन्य कलाकार भी शामिल हैं, जिसने बॉलीवुड में बॉक्स-ऑफिस (Box Office) के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं, हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में, एक्टर ने अपने जीवन के पिलर्स के बारे में बात की। आईये जानते हैं की रणबीर ने आखिर क्या कहा।


स्टेज पर अवॉर्ड लेते समय रणबीर कपूर ने मुकेश अंबानी से मिली सलाह के बारे में बात की। एक्टर ने बताया की मुकेश अंबानी उनकी इंस्पिरेशन हैं। रणबीर ने बताया की मुकेश अम्बानी ने उनसे कहा था कि अपने काम की सफलता को कभी अपने सिर पर हावी न होने दें और विफलता को कभी भी अपने ऊपर हावी न होने दें।

यह भी पढ़ें

16 फरवरी 2024 लेकर आ रही 5 धमाकेदार फिल्में, नोट करे लें ये तारीख, मचेगा ओटीटी पर तहलका



यहां पढ़ें: बॉलीवुड की ताजा खबरें


रणबीर ने जीवन का पहला आधार अच्छा काम करना बताया। वहीं दूसरा आधार एक्टर ने एक अच्छा इंसान, एक अच्छा बेटा, एक अच्छा पिता, एक अच्छा बेटा, एक अच्छा पिता, एक अच्छा भाई, अच्छा दोस्त बनना बताया।


रणबीर कपूर जल्द ही नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayan) में सिल्वर स्क्रीन पर भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। खबर है कि साउथ सेंसेशन साईं पल्लवी देवी सीता की भूमिका में और केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। रकुल प्रीत सिंह और बॉबी देओल को भी इस कलाकारों की टोली का हिस्सा बताया जा रहा है।


यह भी पढ़ें

साउथ की इन 4 मोस्ट अवेटेड फिल्मों का बजेगा डंका, नोट करलें तारीख, कहीं छूट ना जाए एंटरटेनमेंट का डोस

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर को मुकेश अंबानी ने दी थी ये सलाह, जानें फॉलो करने की क्या बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो