scriptAnant Ambani-Radhika Merchant की शादी में जस्टिन बीबर और बादशाह बांधेंगे समां,लिस्ट में और कौन-कौन? | Anant Ambani-Radhika Merchant wedding Justin Bieber and Badshah tebin Ben, Karan Aujila will rock | Patrika News
बॉलीवुड

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी में जस्टिन बीबर और बादशाह बांधेंगे समां,लिस्ट में और कौन-कौन?

Anant-Radhika Wedding Ceremony: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में हिंदी फिल्मी सितारों सहित दुनिया के दिग्गज कलाकारों का लगेगा जमावड़ा।

मुंबईJul 05, 2024 / 07:37 pm

Saurabh Mall

Anant-Radhika Wedding Ceremony

Anant-Radhika Wedding Ceremony

Anant-Radhika Wedding Ceremony: सपनों के शहर मुंबई में इस समय उत्साह और खुशी का माहौल है, क्योंकि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding )की भव्य प्री-वेडिंग सेरेमनी जोरों पर है। इस भव्य समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी और इसे और भी खास बनाएंगी।

फेमस अमेरिकी गायक जस्टिन बीबर नाइट में मंच पर देंगे प्रस्तुति

विश्व स्तर पर प्रशंसित गायक जस्टिन बीबर बॉलीवुड के पसंदीदा बादशाह, स्टेबिन बेन और करण औजिला के साथ समारोह में शामिल होंगे। इन ए-लिस्टर्स के प्रदर्शन से इस मेगा नाइट में मंच पर आग लगना तय है। सभी भव्य संगीत समारोह में शानदार प्रस्तुति देंगे।
 Justin Bieber- Badshah
Justin Bieber- Badshah
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित, भव्य शादी 13 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी और हम इन सितारों द्वारा इन समारोहों में लाए जाने वाले जादू और पागलपन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी में जस्टिन बीबर और बादशाह बांधेंगे समां,लिस्ट में और कौन-कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो