scriptबेटे अनंत की शादी में नीता अंबानी ने हाथ में रखी ये खास चीज, फैंस बोले- मां का प्यार | Anant Ambani Radhika Merchant Wedding amid groom mother nita ambani kept special ganesh Raman divo | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे अनंत की शादी में नीता अंबानी ने हाथ में रखी ये खास चीज, फैंस बोले- मां का प्यार

Anant- Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी में एक चीज काफी स्पेशल रही। नीता अंबानी के हाथ में एक चीज दिखाई दी, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

मुंबईJul 13, 2024 / 12:02 pm

Priyanka Dagar

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding

Anant- Radhika Wedding: बेटे की शादी में जो सबसे ज्यादा परेशान रहता है वह मां होती है। यह चीज अनंत अंबानी की शादी में भी दिखाई दी। नीता अंबानी बेटे की शादी में काफी खुश दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने हाथ में एक चीज ले रखी थी। जिसे पहले तो फैंस समझे नहीं, पर बाद में जब लोगों को पता चला तो वह काफी खुश हुए। हर कोई इसे मां का प्यार बता रहा है।

अनंत- राधिका की शादी में नीता अंबानी ने निभाई खास रस्में (Anant Ambani- Radhika Merchant Wedding)

अनंत अंबानी ने जब कार से वेडिंग वेन्यू पर एंट्री ली तो नीता अंबानी ने हाथ में एक गणेश जी की प्रतिमा ले रखी थी। उसमें मूर्ति के अलावा स्वास्तिक और एक दीया भी रखा था। इसी को हाथ में लेकर नीता ने बेटे का स्वागत किया। उस गणेश प्रतिमा को ‘रमन दिवो’ कहते हैं। यह एक तरह की रस्म होती है, जो उन्होंने निभाई। इस रस्म के लिए कहा जाता है कि इससे दूल्हे को नजर नहीं लगती और शादी किसी भी विघ्न आए संपन्न होती है। यानी नीता ने बेटे अनंत को बुरी नजर से छुपाने के लिए और शादी को अच्छे से करने के लिए ये रस्म निभाई।
यह भी पढ़ें

7 जन्मों के लिए एक दूजे का होते ही खुशी से झूमें अनंत-राधिका, INSIDE वीडियो वायरल

Anant Ambani- Radhika Merchant Wedding
वहीं, बहन ईशा अंबानी के हाथ में एक कलश दिखा जिसे लूण कहते हैं। इस कलश में ऐसी चीजें डाली जाती हैं। जिससे इसे हिलाने पर झुनझुन जैसी आवाज आती है। कलश को दूल्हे के साथ चलते वक्स बहन उसे बीच-बीच में बजाती हैं। ऐसा करने से माना जाता है कि इसकी आवाज से हर नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटे अनंत की शादी में नीता अंबानी ने हाथ में रखी ये खास चीज, फैंस बोले- मां का प्यार

ट्रेंडिंग वीडियो