scriptइम्यूनिटी के लिए Amyra Dastur ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा | Amyra Dastur share recipe for immunity | Patrika News
बॉलीवुड

इम्यूनिटी के लिए Amyra Dastur ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा

काढ़े की रेसिपी साझा करते हुए अमायरा ( Amyra Dastur ) ने लिखा, अगर आप काढ़ा खुद से बनाना चाहते हैं, तो तुलसी, काली मिर्च, आंवला, अदरक, मुलेठी, धनिया और हल्दी को एक साथ मिला लें। काढ़े को सबसे आखिर में पिएं।’

Dec 03, 2020 / 10:21 pm

पवन राणा

इम्यूनिटी के लिए Amyra Dastur  ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा

इम्यूनिटी के लिए Amyra Dastur ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा

मुंबई। अमायरा दस्तूर ( Amyra Dastur ) ने गुरुवार को काढ़ा बनाने की एक रेसिपी साझा की है, जो वास्तव में उनकी दादी मां की है। यह बेहतर इम्यूनिटी और बदहजमी में राहत पहुंचाने में कारगर है। अमायरा ने गुरुवार को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट में अपने मॉर्निग रिचुअल के बारे में बात की।

‘आशिकी’ फेम Rahul Roy को ब्रेन स्ट्रोक,माइनस 12 डिग्री तापमान में कर रहे थे शूटिंग,फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ

उन्होंने लिखा, मेरी सुबह की आदत। दो फुल ग्लास सादा पानी। इनमें से सिर्फ एक ही गिलास में नींबू का रस डालें। पहले नींबू पानी पिएं, इसके बाद सादा पानी। पानी को गरमा-गरम ही पीने की कोशिश करें और इसमें अपनी दादी मां के बनाए काढ़े और एक चम्मच हल्दी (हल्दी वैसे त्वचा के लिए भी काफी बेहतर है) भी मिलाएं।

बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी,शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया

काढ़े की रेसिपी को साझा करते हुए अमायरा ने लिखा, अगर आप काढ़ा खुद से बनाना चाहते हैं, तो तुलसी, काली मिर्च, आंवला, अदरक, मुलेठी, धनिया और हल्दी को एक साथ मिला लें। काढ़े को सबसे आखिर में पिएं। बस, इतना ही दोस्तों। मेरी सुबह की आदत मेरे पेट को स्वस्थ रखता है और इम्यूनिटी को मजबूत बनाता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इम्यूनिटी के लिए Amyra Dastur ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा

ट्रेंडिंग वीडियो