scriptकुछ घंटो में बिखर गई मलाइका-अमृता की जिंदगी, पिता अनिल अरोड़ा की मौत से पहले मिलकर आई थी दोनों बहनें | amrita with sister malaika arora visits father anil arora house before committing suicide | Patrika News
बॉलीवुड

कुछ घंटो में बिखर गई मलाइका-अमृता की जिंदगी, पिता अनिल अरोड़ा की मौत से पहले मिलकर आई थी दोनों बहनें

Malaika Arora Father Suicide Case: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है। अनिल के सुसाइड करने के कुछ घंटे पहले ही अमृता और मलाइका नेअपने पिता से मुलाकात की थी।

मुंबईSep 12, 2024 / 09:32 am

Kirti Soni

amrita with sister malaika arora

amrita with sister malaika arora

Malaika Arora Father Suicide Case: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर को आत्महत्या कर ली। खबर है कि उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपने छठे फ्लोर के अपार्टमेंट से कूदकर आत्महत्या कर ली। परिवार उनके निधन के शोक में डूबा हुआ है, वहीं अब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अनिल की मौत से कुछ घंटे पहले ही अमृता और मलाइका अपने माता-पिता के घर से निकलकर उन्हें बाय कहती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस भी काफी भावुक हो रहे हैं।

 अनिल अरोड़ा के सुसाइड से कुछ घंटे पहले अमृता ने की थी मुलाकात

अमृता को मंगलवार रात को अपनी मां जॉयस और पिता अनिल से मिलने उनके घर जाते हुए देखा गया। वायरल हो रहे वीडियो में, एक्ट्रेस को अपने माता-पिता की बालकनी में जाकर उन्हें बाय कहते हुए देखा जा सकता है और फिर वह अपने पेट डॉग के साथ कार में बैठकर चली जाती हैं।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा के पापा ने नहीं किया सुसाइड! मौत की हैरान करने वाली बड़ी वजह आई सामने

पिता की मौत से कुछ घंटे पहले मलाइका भी अपने पिता से मिलने पहुंची थी

मलाइका अरोड़ा अपने पेट कैस्पर के साथ अनिल अरोड़ा के घर से निकलकर गाड़ी में बैठते हुए दिखी थीं। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने माता- पिता से मिलकर बहन अमृता अरोड़ा के साथ वापिस जा रही हैं।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा के पापा की मौत से टूटी सलमान खान की फैमली, Ex बहू के सपोर्ट में भागते हुए पहुंचे घर

मलाइका के पैरेंट्स

मलाइका के पैरेंट्स तब से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे जब एक्ट्रेस केवल 11 साल की थीं। मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे और इंडियन आर्मी ऑफिसर रह चुके थे। वह भारतीय सेना में एक सीनियर ऑफिसर के तौर पर काम कर चुके थे। हालांकि, भले अनिल अरोड़ा और उनकी वाइफ जॉयस पॉलीकार्प अलग हो चुके थे, लेकिन पारिवारिक मौकों और त्योहारों पर दोनों अपने बच्चों के साथ होते थे और सेलिब्रेट करते थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कुछ घंटो में बिखर गई मलाइका-अमृता की जिंदगी, पिता अनिल अरोड़ा की मौत से पहले मिलकर आई थी दोनों बहनें

ट्रेंडिंग वीडियो