scriptसिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में | Amitabh Gulabo Sitabo on Amazon, see list of other new release movies | Patrika News
बॉलीवुड

सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में

मूवीज रिलीज होने में देरी हो रही है और निर्माताओं का नुकसान बढ़ रहा है। इसका रास्ता निकालते हुए निर्माता अब अपनी मूवीज को ओटीटी के माध्यम से मोबाइल फोन पर रिलीज करवा रहे हैं। इस कड़ी में अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ भी शामिल हो गई है।

May 14, 2020 / 11:51 am

पवन राणा

सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में

सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में

मुंबई। कोराना वायरस के कहर के चलते सिनेमाघर नहीं खोले जा सकते हैं। ऐसे में मूवीज रिलीज होने में देरी हो रही है और निर्माताओं का नुकसान बढ़ रहा है। इसका रास्ता निकालते हुए निर्माता अब अपनी मूवीज को ओटीटी के माध्यम से मोबाइल फोन पर रिलीज करवा रहे हैं। इस कड़ी में अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ भी शामिल हो गई है। इससे पहले जैकलीन फर्नांडीस की ‘मिसेज सीरियल किलर’ ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर ये न्यूज शेयर करते हुए लिखा,’ एक इज्जतदार जनाब और उनके अनोखे किराएदार की कहानी। ‘गुलाबो सिताबो’ का प्रीमियर प्राइमवीडियो पर 12 जून को।’

अन्य सेलेब्स ने दी बधाई
‘गुलाबो सिताबो’ के डिजिटल प्रीमियर पर अमिताभ और आयुष्मान को अन्य सेलेब्स ने बधाई दी और पॉजिटिव कमेंट्स कर उत्साहवर्धन किया। इनमें अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता, टिस्का चोपड़ा, सयानी गुप्ता, दिया मिर्जा सहित कई नाम शामिल हैं।

ये फिल्में हैं लाइन में
‘गुलाबो सिताबो’ के अलावा अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ की तरह अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ का भी सीधे डिजिटल प्रीमियर होगा। दोनों फिल्मों के प्रसारण अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं। इस ओटीटी कंपनी ने अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की ‘लूडो’ के अधिकार भी खरीद लिए हैं। करीब दो महीने से बंद सिनेमाघरों के जल्द नहीं खुलने के आसार को लेकर कई और नई फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर पर ओटीटी कंपनियों से बातचीत चल रही है। लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री को 2500 करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। ज्यादातर फिल्मकार अब सिनेमाघर खुलने का इंतजार करने के मूड में नहीं हैं। नई फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर से देश में फिल्म प्रदर्शन का नया दौर शुरू होने वाला है।

‘घूमकेतु’ का प्रीमियर 22 को
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की काफी समय से अटकी पड़ी कॉमेडी फिल्म ‘घूमकेतु’ का 22 मई को जी5 पर सीधे डिजिटल प्रीमियर होगा। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक लेखक की कहानी है, जो फिल्मों में किस्मत आजमाने उत्तर प्रदेश से मुम्बई आता है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंह मेहमान किरदार में नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में

ट्रेंडिंग वीडियो