scriptअमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर भावुक हुए अभिषेक, कहा- ‘आप मेरे हीरो हैं’ | Amitabh Bachchan receive Dadasaheb Phalke Award, son Abhishek shares | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर भावुक हुए अभिषेक, कहा- ‘आप मेरे हीरो हैं’

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार के मिलने के बाद पूरा फिल्म जगत उन्हें बधाई दे रहा है।

Dec 30, 2019 / 10:24 am

Vivhav Shukla

amitabh_bachchan_receive_dadasaheb_phalke_award_son_abhishek_shares_priceless_family_photo.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया।हालंकि बिग बी को 25 सितंबर को इस पुरस्कार को देने की घोषणा की गई थी।अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार के मिलने के बाद पूरा फिल्म जगत उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने पापा को इस खास पुरस्कार पर बधाई दी है। अभिषेक ने उनके लिए एक पोस्ट लिखी है जो वायरल हो रही है।

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन, पढ़ें बिग बी के 10 सबसे दमदार डायलॉग्स

दरअसल, अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ अभिषेक ने लिखा- ‘मेरे प्रेरणास्रोत। मेरे हीरो। दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आपको बधाई। हम सभी को आप पर गर्व है। लव यू।’ अभिषेक के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही बिग बी दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए बधाई भी द रहे हैं।
बता दें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिलने के बाद बिग ने शानदार भाषण दिया। उन्होंने कहा- जब इस पुरस्कार की घोषणा की गई तो मेरे दिमाग में सबसे पहले ये बात आई कहीं यह इस बात का इशारा तो नहीं कि अब आप घर में बैठिए और आराम करिए, आपने बहुत काम कर लिया है। अमिताभ ने आगे कहा- मैंने अभी कुछ भी नहीं किया,अभी बहुत सारा काम है जिसे खत्म करना बाकी है। बिग बी ने आगे कहा- मुझ पर भगवान की काफी कृपा है और माता-पिता का आशीर्वाद रहा है। साथ ही फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों और साथी कलाकारों का भी साथ रहा है लेकिन सबसे ज्यादा देश की जनता का प्यार और हौसलाअफजाई मिलती रही जिसकी वजह से मैं आप सबके सामने खड़ा हूं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर भावुक हुए अभिषेक, कहा- ‘आप मेरे हीरो हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो