scriptफैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह | amitabh bachchan explains why he takes off his shoes before meeting fans at jalsa | Patrika News
बॉलीवुड

फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

बिग बी को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है। इसकी फैन फॉलोइंग लाखों में हैं। लोग नकी एक झलक पाने को इनके घर के बाहर घंटों खड़े रहते है। अमिताभ बच्‍चन भी उनका पूरा सम्मान रखते हुए उनसे मिलते हैं, लेकिन क्या कभी आपने गौर किया है कि इस दौरान बिग बी अक्सर नंगे पौरों में नजर आते हैं। वो ऐसा क्यों करते हैं इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

Nov 01, 2022 / 01:02 pm

Shweta Bajpai

amitabh bachchan explains why he takes off his shoes before meeting fans at jalsa

amitabh bachchan explains why he takes off his shoes before meeting fans at jalsa

कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते हैं। इनके दीदार को अक्सर जलसा के बाबर लान लगी रहती है। बिग बी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और उनसे प्यार से मिलते हैं। रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर से निकले और अपने जूते उतारे। इसकी वजह उन्होंने अपने फैंस के प्रति अपनी ‘भक्ति’ बताई है।
बिग बी बाहर निकले और फैन्स को झुककर प्रणाम किया है। ये फोटो उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी शेयर की, जिसकी लोग जमकर सराहना भी कर रहे हैं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में इस बात का भी जिक्र किया कि हर रोज उनके बंगले के बाहर लगने वाली भीड़ कम होती जा रही है। महनायक का कहना है कि अब उकने फैंस के साथ होने वाली उनकी मुलाकातें उतनी रोमांचक नहीं रही, जितनी पहले हुआ करती थीं।
यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव सेन चारु असोपा को दे रहे थे धोखा



https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1587345812027494400?ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बी ने कहा कि वह अपने घर जलसा के बाहर इकट्ठा हुई फैंस की भीड़ से मिलने से पहले अपने जूते-चप्पल उतारते हैं। अपनी इस आदत को अमिताभ ने अपने फैंस के प्रति अपनी ‘भक्ति’ बताया है। बिग बी लिखते हैं, ‘मैंने ध्यान दिया है कि लोगों की संख्या में कमी आई है और उत्साह कम हो गया है। अब लोगों की खुशी से चीखने की आवाज की जगह मोबाइल के कैमरा ने ले ली है। यह इस बात की तरफ संकेत है कि समय बदल चुका है और कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता।’
https://twitter.com/hashtag/ArreOhUncle?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
80 साल के अमिताभ बच्चन सालों से अपने घर जलसा के बाहर फैंस से मिल रहे हैं। वो फैंस की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी करते हैं। इस मीटिंग को ‘दर्शन’ का नाम बिग बी के फैंस ने दिया है। कोविड-19 के बाद से उन्होंने फैंस से मिलना बंद कर दिया था, लेकिन कुछ महीनों पहले ये फिर शुरू हो गया।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय ‘केबीसी’ में बिजी हैं और इसके साथ ही वह जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में अभिनय करते दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

शर्लिन चोपड़ा के आरोपों पर ठनका राखी सावंत का दिमाग

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो