scriptऐश्वर्या- आराध्या के भारत लौटने के 12 घंटे बाद अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं अपने सभी…. | Amitabh Bachchan emotional post Aishwarya rai returned to india after 12 hours said i am all | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या- आराध्या के भारत लौटने के 12 घंटे बाद अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं अपने सभी….

Amitabh Bachchan Twitter Post: अमिताभ बच्चन पोस्ट में इमोशनल बातें करत नजर आ रहे है। जिसे फैंस ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की अनबन की खबरों से जोड़ रहे हैं।

मुंबईAug 02, 2024 / 01:24 pm

Priyanka Dagar

Amitabh Bachchan emotional post

Amitabh Bachchan emotional post

Amitabh Bachchan Twitter Post: बॉलीवुड की सबसे मशहूर फैमिली में से एक है अमिताभ बच्चन की फैमिली। जब इस परिवार में तलाक और रिश्ता टूटने जैसी खबरें आई तो फैंस हैरान रह गए। इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से बिग बी ने बड़ी धूम धाम से की थी। शादी के बाद कपल की बेटी भी हुई। ऐसे में पिछले एक साल से दोनों ने बीच तलाक जैसी बड़ी खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। वहीं, ऐश्वर्या हाल ही में न्यूयॉर्क से बेटी संग हॉलिडे एंजॉय करके आई है। ऐसे में ऐश्वर्या के आने के 12 घंटे के अंदर ही अमिताभ बच्चन का एक भावुक करने वाला पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसे पढ़कर फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट (Amitabh Bachchan Twitter Post)

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर ज्यादातर आधी रात को पोस्ट करते हैं और उनके पोस्ट का इंतजार उनके फैंस भी करते रहते हैं। ऐसे में बिग बी ने ट्विटर (एक्स) पर एक ट्वीट किया। उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट अपने अपकमिंग शो कौन बनेगा करोड़पति के बारे में किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, केबीसी में काम करने में कई घंटे लगते हैं, लेकिन प्रतिभागियों के साथ मेरी बातचीत से गहरी भावना और रोमांचक मनोरंजन मिलता है।” अब फैंस उनके इस भावुक पोस्ट को ऐश्वर्या और अभिषेक से जोड़कर देख रहे हैं।
बता दें, अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ का प्रीमियर 12 अगस्त को होगा। अमिताभ ने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है और अब वह इस सीजन के नए-नए अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं, फैंस भी इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या- आराध्या के भारत लौटने के 12 घंटे बाद अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं अपने सभी….

ट्रेंडिंग वीडियो