scriptAmbani Family: बेटे की शादी को छोड़कर दूसरों की शादी की तैयारी में जुटा अंबानी परिवार, आखिर क्या है माजरा? | Ambani Family is organising mass wedding before son anant radhika merchant marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Ambani Family: बेटे की शादी को छोड़कर दूसरों की शादी की तैयारी में जुटा अंबानी परिवार, आखिर क्या है माजरा?

Ambani Family: अंबानी परिवार के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है, लेकिन बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी दूसरे लोगों की शादी करवाने की तैयारी में जुटे हैं। इनसे अंबानी परिवार की जान-पहचान भी नहीं है। आइए पूरा मामला समझते हैं।

मुंबईJun 29, 2024 / 01:04 pm

Gausiya Bano

Ambani Family is organising mass wedding

अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार करने जा रहा खास काम

Ambani Family: अंबानी परिवार के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। इससे जुड़ी नई-नई जानकारियों सामने आ रही है। इस बीच एक नया अपडेट आया है, जिससे जानने के बाद लोग मुकेश अंबानी और उनके परिवार की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, अंबानी परिवार अनंत और राधिका की शादी से पहले एक नेक काम करने वाले हैं। इसके लिए 2 जुलाई की डेट तय की गई है। आइए जानते हैं कि आखिर अंबानी परिवार इस दिन क्या स्पेशल करने वाला है।

अंबानी परिवार बेटे से पहले इन खास लोगों की करवा रहे शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पिछले काफी समय से चर्चा में है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के लोगों को शादी में बुलाया जा रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि अंबानी परिवार बेटे की शादी से पहले वंचित लोगों के लिए एक सामूहिक विवाह का आयोजन करने वाला है। यह सामूहिक विवाह समारोह महाराष्ट्र के पालघर जिले के स्वामी विवेकानंद विद्या मंदिर में 2 जुलाई, 2024 को शाम 4:30 बजे से शुरू होगा। इसमें मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी मौजूद रहेंगे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि वंचित लोगों की शादी का कार्यक्रम अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का ही एक हिस्सा है।

यह भी पढ़ें

सुहाना खान का LEAK हुआ वीडियो, अमिताभ बच्चन के नाती और रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ करती दिखी ये काम

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 14 का प्रोमो देखकर सबकी हवा हुई टाइट, खतरनाक स्टंट करते दिखे कंटेस्टेंट

अनंत और राधिका की कब होगी शादी?

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई, 2024 को होगी। यह भव्य कार्यक्रम मुकेश के मुंबई में वर्ल्ड जियो सेंटर में होगा। पिछले दिनों अनंत-राधिका की शादी का कार्ड का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। अनंत-राधिका की शादी के कार्यक्रम 3 दिन तक चलेंगे। 12 जुलाई के दिन शादी होगी, फिर 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह रखा गया है। 14 जुलाई को इस भव्य शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ambani Family: बेटे की शादी को छोड़कर दूसरों की शादी की तैयारी में जुटा अंबानी परिवार, आखिर क्या है माजरा?

ट्रेंडिंग वीडियो