scriptनताशा बनने वाली थी अली गोनी की दुल्हनिया, फिर टूटा रिश्ता, एक्टर का 10 साल बाद फूटा गुस्सा, बोले- वह मेरे परिवार… | Aly Goni React With Natasa stankovic Breakup and marriage actor said she do not like family | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा बनने वाली थी अली गोनी की दुल्हनिया, फिर टूटा रिश्ता, एक्टर का 10 साल बाद फूटा गुस्सा, बोले- वह मेरे परिवार…

Aly Goni React With Natasa stankovic Breakup: नताशा और अली गोनी की 10 साल पहले शादी क्यों टूटी थी इस पर एक्टर ने जो बताया उसे सुनकर हार्दिक पांड्या के फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईAug 28, 2024 / 11:09 am

Priyanka Dagar

अली गोनी ने सालों बाद नताशा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

अली गोनी ने सालों बाद नताशा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Aly Goni React With Natasa stankovic Breakup: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी से लेकर तलाक की खबरें अभी थमी भी नहीं थी कि एक बड़ा खुलासा हुआ है। हार्दिक को डेट करने से पहले नताशा जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड एक्टर अली गोनी से प्यार करती थीं। दोनों एक रिश्ते में थे और शादी करने वाले थे, पर सब एकदम खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए। अब नताशा और हार्दिक के तलाक के बाद अली गोनी ने अपने और नताशा के रिश्ते को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने अतीत को याद करते हुए बताया कि आखिर दोनों अलग क्यों हुए थे। अली की बातों को सुनकर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

अली गोनी और नताशा की शादी क्यों टूटी थी (Aly Goni React With Natasa stankovic Breakup)

इन दिनों अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। ऐसे में एक्टर हाल ही में भारती सिंह के पॉडकास्ट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने अतीत और भविष्य को लेकर बात की। उन्होंने नताशा से आखिर रिश्ता क्यों टूटा था बातों-बातों में उसका भी हिंट दे दिया। अली गोनी ने बताया, “जैस्मिन से पहले मेरा जिसके साथ रिलेशनशिप था, वह लड़की मेरे परिवार के साथ रहना नहीं चाहती थी। जो मेरा जैस्मिन से पहले रिलेशन था वो काफी सीरियस था। उसका रीजन ही यही था कि उसने मुझे बोला, ‘यार जब हम शादी करेंगे फ्यूचर में तो अलग रहेंगे।’ वो चीज मुझे नहीं जमी।”
अली ने आगे बताया, “मैंने उन्हें तब ही साफ कर दिया कि मैं जहां भी जाऊंगा अपने परिवार को साथ लेकर चलूंगा। मैं अपने परिवार से अलग नहीं हो सकत। मैं उन्हें नहीं छोड़ सकता चाहे दुनिया की कोई भी ताकत आ जाए।” अली और नताशा ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया। दोनों साल 2014 में साथ थे और नच बलिए रिएलिटी शो में भी साथ नजर आए थे। अब अली के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग नताशा को टैग कर रहे हैं और उनसे सवाल-जवाब कर रहे हैं। यूजर्स हार्दिक से भी कई सवाल पूछ रहे हैं। सोशल मीडिया पर खबर ये भी चल रही है कि क्या नताशा ने जो अली गोनी के साथ किया वही उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ भी किया? क्या नताशा और हार्दिक के रिश्ता टूटने की वजह परिवार था?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नताशा बनने वाली थी अली गोनी की दुल्हनिया, फिर टूटा रिश्ता, एक्टर का 10 साल बाद फूटा गुस्सा, बोले- वह मेरे परिवार…

ट्रेंडिंग वीडियो