scriptफिल्म ‘चांदनी’ के सभी स्टार हमेशा के लिए हुए गुम,किसी की कैंसर से तो किसी की डेंगू से हुई मौत.. | All the stars of the film 'Chandni' were lost forever. | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘चांदनी’ के सभी स्टार हमेशा के लिए हुए गुम,किसी की कैंसर से तो किसी की डेंगू से हुई मौत..

7 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना की हुई थी मौत
यश चोपड़ा की मौत डेंगू से 21 अक्टूबर 2012 को हुई थी

May 04, 2020 / 07:54 am

Pratibha Tripathi

film_chandi_stars.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी होती है जो एक्टर के नाम से ही सुपरहिट हो जाती थी उन्ही फिल्मों में से एक थी फिल्म चादंनी, लेकिन इस फिल्म की चांदनी अब खो गई है क्योंकि इससे जुड़े सभी कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके है।

1989 में रिलिज हुई सुपरहिट फिल्म चादंनी को आज तक कोई नही भूल पाया है क्योकि इसमें ऋषिकपूर से लेकर विनोद खन्ना ने जहां अपने किरदार से इस फिल्म को जींवत बना दिया, तो वही इस फिल्म में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने इस फिल्म को हमेशा हमेशा के लिए अमर बना दिया।

vinod_rishi.jpg

यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म चांदनी की कहानी से लेकर गाने तक सुपरहिट रहे है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ तक उमड़ पड़ती थी। लेकिन अब इस फिल्म की पूरी टीम ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। फिल्म के डायरेक्टर तो पहले ही दुनिया छोड़ चुके थे। इसके बाद धीरे-धीरे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने भी दुनिया से विदाई ले ली। इन सभी में केवल ऋषि कपूर ही बचे थे लेकिन अब वो भी दुनिया में नहीं रहे। ये ब्लॉकबस्टर फिल्म अब केवल यादों में ही जिंदा रहेगी।

yash-chopra11.jpg
यश चोपड़ा

यश चोपड़ा की मौत के बारे में आपको जानकर हैरानी होगी, कि ऐसे स्वस्थ इंसान को किसी घातक बीमारी ने नही बल्कि एक छोटी से बीमारी ने घेर लिया था यश चोपड़ा की मौत डेंगू से 21 अक्टूबर 2012 को हुई थी

vinod_rishi.jpg

विनोद खन्ना

विनोद खन्ना की मौत 27 अप्रैल 2017 को 70 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में हुई थी। विनोद खन्ना की ब्लैडर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज जर्मनी में करीब 6 साल से चल रहा था।

chandni_sri_rishi.jpg

श्रीदेवी

24फरवरी 2018 की वो काली राज जब पूरा बॉलीवुड में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से सकते में आ गया था। अपने परिवार की शादी में सम्मलित होने गई इस अभिनेत्री की मौत बॉथटब में डूबने के दौरान हुई थी।

chandni-22.jpg

अभिनेता ऋषि कपूर

बॉलीवुड के सबसे खुश मिजाज रहने वाले स्टार ऋषि कपूर की मौत हुई तो इस खबर से पूरा ब़ॉलीवुड टूट गया। जहां एक ओर लोग कोरोना के दहशत घरों के अंदर रहकर खौफ से जी रहे थे उस दौरान इस एक्टर की मौत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सभी के दिलों में गहरी चोट देकर जाने वाले इस कलाकार से बॉलीवुड का पूरा गलियारा गमगीन हो गया। बॉलीवुड की चादंनी अब सिर्फ याद बनकर रहकर गई।
chandni11.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘चांदनी’ के सभी स्टार हमेशा के लिए हुए गुम,किसी की कैंसर से तो किसी की डेंगू से हुई मौत..

ट्रेंडिंग वीडियो