scriptआलिया भट्ट की झोली में आई एक और फिल्म,इस डायरेक्टर ने किया साइन | Alia Bhatt's next horror film in dinesh vijan | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट की झोली में आई एक और फिल्म,इस डायरेक्टर ने किया साइन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शानदार अभिनेत्री हैं
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जल्द ही अगली फिल्म हॉरर आने वाली है।

Mar 04, 2020 / 02:20 pm

Pratibha Tripathi

alia.jpeg

नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज के समय़ के सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा जाती है तभी तो उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्म आने के इंतजार में लगी रहती है। इन दिनों वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इस बार वो कुछ ऐसा करने वाली है जिसे देख आप भी हो जाएगें हैरान। जीं हा अब वो अपना रूख हॉरर फिल्म की ओर भी करने वाली है। अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जल्द ही अगली फिल्म हॉरर आने वाली है। खबर है कि आलिया भट्ट और दिनेश विजन एक फिल्म में साथ आ रहे हैं और वो एक हॉरर फिल्म होगी।

alia-bhatt.jpg

इसके पहले आलिया भट्ट ने ऐसी फिल्म में काम नहीं किया है। खबर है कि अब वो कुछ अलग तरह का करना चाहती है इसलिए उन्होने इस हॉरर फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है जोकि अलग हो। खबरो की माने तो आलिया भट्ट ने दिनेश विजन की फिल्म को साइन भी कर दिया हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर किसी तरह का आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिलहाल आलिया भट्ट की ये फिल्म चर्चा में हैं..

alia3.jpeg

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट है जल्द ही वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग काफी समय से चर्चा में है।

इसके अलावा आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की एक बायोपिक पर भी काम कर रही हैं जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी है। वो एक गैंगस्टर क्वीन की भूमिका निभाएंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट की झोली में आई एक और फिल्म,इस डायरेक्टर ने किया साइन

ट्रेंडिंग वीडियो