scriptAlia Bhatt के स्विमिंग पूल में दिखा भारी सांप, देखते ही हाल-बेहाल हो गई एक्ट्रेस Viral हुआ Video | Alia Bhatt's huge snake spotted in swimming pool | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt के स्विमिंग पूल में दिखा भारी सांप, देखते ही हाल-बेहाल हो गई एक्ट्रेस Viral हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर स्विमिंग पूल में निकला सांप
सोनी राजदान द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल

Aug 13, 2020 / 03:51 pm

Pratibha Tripathi

Alia Bhatt

Alia Bhatt

नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों जहां अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ को लेकर जितने चर्चे में है उससे कहीं ज्यादा वो एक वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। यह वीडियो उनकी मम्मी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) के द्वारा पोस्ट किया गया है बैसे तो एक्ट्रेस सोनी राजदान (soni razdan share video) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वो सामाजिक मुद्दों को लेकर भी बयानबाजी करते देखी गई है। लेकिन अभी हाल ही पोस्ट किया गया (soni razdan share video on instagram)वीडियो उनके घर से जुड़ा हुआ है जहां पर उनके घर के स्विमिंग पूल में सांप बैठा नजर आ रहा है। सांप से जुड़े इस वीडियो को सोनी राजदान ने वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि –‘पूल में आज एक मेहमान आया’।

सोनी राजदान (Soni Razdan) द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैंस को भी कफी पसंद आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए सोनी ने लिखा, “हमारे स्विमिंग पूल में आज मेहमान आया। पहले पानी पीना चाहता था और फिर डुबकी लगाई। हमने इसके बाद उसे झाड़ियों में वापस जाने दिया।” इसके बाद सोनी राजदान ने सांप से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “पानी में सांप का दूसरा भाग.” उनके वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप स्विमिंग पूल के एक किनारे से निकलकर दूसरे किनारे झाड़ियों में चला जाता है।

बता दें कि सोनी राजदान (Soni Razdan) बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी काम करके अपने अबिनय की खास छाप छोड़ी है। टीवी पर आने वाले शो बुनियाद में काम करने के बाद वो फिल्म राजी में अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ भी अहम भूमिका निभाते नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस अब तक योर्स ट्रूली, वॉर और सारांश जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt के स्विमिंग पूल में दिखा भारी सांप, देखते ही हाल-बेहाल हो गई एक्ट्रेस Viral हुआ Video

ट्रेंडिंग वीडियो