scriptआलिया भट्ट ने मदरहुड को लेकर किया बड़ा खुलासा, खाए जा रही है बेटी की चिंता | Alia Bhatt reveals her motherhood plans, praises husband Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने मदरहुड को लेकर किया बड़ा खुलासा, खाए जा रही है बेटी की चिंता

न्यू मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बेहद खुश हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt motherhood) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की सफलता का आनंद उठा रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी मदरहुड (Alia bhatt motherhood) से रेलेट्ड कुछ ऐसा खुलासा किया है जो आपको वाकई में हैरान कर देगा। बेटी से जुड़े इस राज को आलिया सिर्फ अपने घरवालों से ही शेयर करती हैं। जानिए आखिर बेटी को लेकर क्या राज है आलिया के दिल में।

Nov 23, 2022 / 03:19 pm

Anju Chaudhary Bajpai

aliabhatt_main.jpg

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

6 नवंबर 2022 को हुआ आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी का जन्म। बेटी के जन्म पर आलिया, रणबीर और कपूर फैमिली (Kapoor Family) सहित सभी बॉलीवुड में बेहद खुश नजर आए। इस मौके पर आलिया (Alia Bhatt famliy) और रणबीर (Ranbir kapoor family) के घरवालों के अलावा उनके करीबी करण जौहर (karan johar), अयान मुखर्जी (ayan mukherji), करीना कपूर(kareena kapoor), करिश्मा कपूर (karishma kapoor) और बाकी सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटिज (bollywood celebrities) बेहद खुश नजर आएं। फिलहाल आलिया ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है क्योंकि आलिया अपना किमती वक्त अपनी बेटी (Alia Bhatt daughter) के साथ बिताना चाहती हैं। लेकिन ऐसा कुछ तो है जो उनकी बेटी से जुड़ा,जिसे लेकर आलिया (alia bhatt daughter) हैं बेहद परेशान। (Alia Bhatt and ranbir kapoor daughter)
alia_1.jpg
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बच्ची के जन्म के बाद से ही घर पर हैं और काफी बीजी भी हैं। आलिया भट्ट अपनी बेटी (Alia Bhatt daughter name) को लेकर काफी चिंतित हैं। मां बनने के बाद आलिया ने कहा कि वह अपने बेटी को लोगों की नजरों में लाने को लेकर चिंतित हैं और यह एक ऐसी चिंता है जिसे वह अक्सर दोस्तों और परिवार वालों के साथ शेयर करती हैं। आलिया नहीं चाहती कि घरवालों और दोस्तों के अलावा कोई भी उनकी बेटी का चेहरा देखे।

आलिया की इन बातों से साफ जाहिर हो रहा है वह अपनी बेटी को लेकर बेहद पजेसिव हैं। आलिया की यह चिंता तो कभी दूर नहीं होगी क्योंकि आलिया और रणबीर के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, उनका हर फैन आलिया और रणबीर की क्यूट बेटी की फोटो देखने की ख्वाहिश रखता है।
alia_2.jpg
आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर और उनके पति रणबीर कपूर के बारें में खुल कर बात की थी। आलिया ने कहा कि रणबीर बेहद मिलनसार एक्टर में से एक हैं, जो ऑर्ट और कल्चर से जुड़े हुए हैं। रणबीर की यही बात आलिया को बेहद पसंद है।

आलिया ने यह भी कहा कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के वक्त रणबीर के साथ काम करना उनके लिए बेहद आरामदायक रहा। वैसे आलिया ने यह भी कहा कि रणबीर के अलावा फिल्म की पूरी यूनीट एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से बंध गई थी। रणबीर के साथ बतौर को-स्टार काम करके आलिया को बहुत अच्छा लगा था।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी ने बारिश में किया जमकर डांस

alia_3.jpg
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म: वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। आलिया के पास गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन भी है। नेटफ्लिक्स स्पाई फिल्म से आलिया भट्टा का हॉलीवुड डेब्यू होगा।

आलिया की स्पेशल फोटो: जब हर कोई आलिया और बेटी की झलक देखने के लिए बेताब था। तब फैंस की इसी डिमांड को ध्यान में रखते हुए आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट अपने हाथ में एक कप पकड़े नजर आ रही हैं। उनके इस कप पर ‘मम्मा’ लिखा हुआ है। हालांकि, इस तस्वीर में आलिया भट्ट का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने तस्वीर में अपने आपको ब्लर कर रखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये मैं हूं’। आलिया भट्ट की इस क्यूट तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया। तो वहीं कुछ फैंस ने आलिया भट्ट से बेबी की पहली झलक दिखाने की डिमांड भी की। अब देखना यह है कि क्या आने वाले समय में आलिया सभी चिंताओं को भूलाकर आगे बढ़ पाएंगी।

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही के होठों पर है किसी खास का नाम, फीफा वर्ल्ड कप 2022

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट ने मदरहुड को लेकर किया बड़ा खुलासा, खाए जा रही है बेटी की चिंता

ट्रेंडिंग वीडियो