scriptउत्तराखंड के चमोली में आई तबाही पर आलिया भट्ट ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं | Alia Bhatt reaction on devastation in Uttarakhand Chamoli | Patrika News
बॉलीवुड

उत्तराखंड के चमोली में आई तबाही पर आलिया भट्ट ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं

आलिया भट्ट ने उत्तराखंड तबाही पर दी प्रतिक्रिया
आलिया भट्ट इन दिनों मालदीव में बिता रही हैं छुट्टियां

Feb 08, 2021 / 07:02 pm

Sunita Adhikari

alia_bhatt_reaction.jpg

Alia Bhatt Reaction

नई दिल्ली: रविवार को उत्तराखंड में एक बार फिर कुदरत का कहर देखने को मिला। चमोली में ग्लेशियर टूटने से तबाही मच गई। चमोली जिले (Chamoli District) के रैणी गांव के पास हिमस्खलन होने से धौलीगंगा नदी में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई। नदी का बहाव तेजी से सबकुछ तबाह करते हुए नीचे आया। इससे सबसे ज्यादा नुकसान ऋषि गंगा पनबिजली परियोजना को हुआ। साथ ही, इसमें काम कर रहे कई कर्मी लापता बताए जा रहे हैं। रविवार को आईटीबीपी के जवानों ने 12 से ज्यादा लोगों को टनल से निकाला है।
उत्तराखंड तबाही पर बॉलीवुड सेलेब्स का आया रिएक्शन, दिया मिर्जा बोलीं- ज्यादा बांध बनाने की वजह से हो रहा है

उत्तराखंड की घटना काफी दुखद

उत्तराखंड में आई तबाही पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘कल उत्तराखंड में ग्लेशयर फटने और बाढ़ की घटना काफी दुखद है। मैं उन सभी लोगों की सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं, जो इससे प्रभावित हुए हैं।’ इसके बाद आलिया ने वो नबंर भी शेयर किए, जिसके जरिए लोगों को मदद मिल सकती है।
alia_bhatt.jpg
मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय

आलिया भट्ट इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। वह अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही थीं। समुद्र किनारे बैठी आलिया कैमरे को शानदार अंदाज में पोज़ देती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं।
Mia Khalifa ने प्रियंका चोपड़ा की चुप्पी पर उठाया सवाल, बोलीं- क्या मिसेज़ जोनस कुछ बोलने वाली हैं?

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार आलिया भट्ट की फिल्म सड़क रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थीं। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। लोगों ने इस फिल्म को बायकॉट कर दिया था। इसके लिए आलिया जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके साथ ही, वह फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में दिखेंगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z6o89

Hindi News / Entertainment / Bollywood / उत्तराखंड के चमोली में आई तबाही पर आलिया भट्ट ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं

ट्रेंडिंग वीडियो