scriptइस दिन हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी, बहन शाहीन से है इसका खास कनेक्शन | alia bhatt delivery date could be very close to her sister shaheen birthday | Patrika News
बॉलीवुड

इस दिन हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी, बहन शाहीन से है इसका खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं, इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर कब आलिया अपने बच्चे को जन्म देंगी। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि डिलीवरी नवंबर में होगी, लेकिन अब पता चल गया है कि वो अपने बच्चे को कब जन्म देंगी।

Oct 29, 2022 / 09:28 am

Shweta Bajpai

alia bhatt delivery date could be very close to her sister shaheen birthday

alia bhatt delivery date could be very close to her sister shaheen birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसे लेकर हर कोई एक्साइटेड है। आलिया ने इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने के बाद जून में फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। जहां कुछ लोग इस खबर से खुश थे तो कुछ शॉक्ड भी थे। कुछ लोगों का मानना था कि आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। अब नई अपडेट आलिया भट्ट की डिलेवरी डेट को लेकर आ रही है।
ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की डिलीवरी बहन शाहीन के बर्थडे के आस-पास हो सकती है। शाहीन का बर्थडे 28 नवंबर को आता है। ऐसा कहा जा रहा है कि बेबी का जन्म 20-30 नवंबर के बीच हो सकता है।

एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि आलिया भट्ट की डिलीवरी कहां होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट उसी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देंगी, जिस अस्पताल में उनके ससुर ऋषि कपूर का इलाज चला था और जहां उन्होंने अंतिम सांस ली थी। खबरों की मानें तो आलिया गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी।

यह भी पढ़ें

ऋतिक-दीपिका की फाइटर का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

https://twitter.com/hashtag/AliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Ranbirkapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिलहाल काम से ब्रेक ले लिया है और इन दिनों वह पूरी तरह आलिया की देखभाल कर रहे हैं। बच्चे को लेकर एक्साइटेड रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि अब वह अपने बच्चे की होने वाली मां यानी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय गुजारेंगे और पिता बनने तक कोई नई फिल्म को साइन नहीं करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/aliabhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनेता के एक करीबी के मुताबिक, रणबीर पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) पर जाना चाहते हैं। फिलहाल वो एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका काम वो जल्द ही निपटा लेंगे। उन्होंने नई फिल्मों के ऑफर लेने बंद कर दिए हैं। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है।

पिछले दिनों ही रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। पहली बार दोनों एकसाथ पर्दे पर स्क्रीन साझा करते दिखे। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/ranbirkapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। रणबीर ने इसी साल अप्रैल में 5 साल डेट करने के बाद 11 साथ छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी, जिसके बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह नहीं KGF सुपरस्टार यश बनेंगे देव?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस दिन हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी, बहन शाहीन से है इसका खास कनेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो