scriptआलिया भट्ट और कटरीना जब एक आउटफिट पहने आई नजर,वायरल होने लगी तस्वीर | Alia Bhatt and Katrina were seen wearing an outfit | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट और कटरीना जब एक आउटफिट पहने आई नजर,वायरल होने लगी तस्वीर

लॉकडाउन की सीमा 3 मई से बढ़ाकर 17 मई तक कर दी गई है।
आलिया और कटरिना फ्लैशबैक तस्वीर हो रही है वायरल

May 04, 2020 / 09:12 am

Pratibha Tripathi

aliakatrina.jpg

नई दिल्ली। पूरे देश में जिस गति से कोरोना अपने पैर पसार रहा है उस को देखते हुए अब लॉकडाउन की सीमा भी बढ़ाकर 17 मई तक कर दी गई है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स घर पर रहकर समय व्यतीत करने को मजबूर हैं, और अपनी रोज की दिनचर्या मिस कर रहे हैं।

एक समय ऐसा भी था जब इन सेलेब्स की भागम-भाग कभी किसी इवेंट के समय तो कभी एयरपोर्ट पर नजर आती थी। जो अब सिर्फ घर के अंदर की चारदिवारी के भीतर रहने को मजबूर हो चुके हैं।

और ऐसे में हम उनके पुराने दिनों की तस्वीरों को साझा करते हुए उनके बीताए खास पलो से रूबरू कराते रहते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें आलिया और कटरिना एक ही जैसे आउटफिट में नजर आईं। फ्लैशबैक की इन तस्वीरों को देख आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि किसका स्टाइल और लुक बेहतर था। आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें।

शेयर की गई तस्वीर उस समय की है जब मुंबई पुलिस के लिए सेलेब्स की ओर से उंमग इवेंट हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारे एक साथ नजर आए थे, इस मौके पर कटरीना भी लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आईं थीं, इसके अलावा फैशन फेसऑफ के मौके पर आलिया भट्ट भी उसी तरह की ड्रेस पहने नजर आईं। जिसमें सबसे खास बात यह है कि दोनों की ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था।

प्लाजो साड़ी में लिपटी दोनो एक्ट्रेस की खूबसूरती काफी निखर कर सामने आ रही थी। जिसे देख अंदाजा लगाना मुश्किल है कि किसका लुक ज्यादा बेहतरीन है। दोनों ही अभिनेत्रियां फैशन के मामले में एक दूसरे को टक्कर देती हैं, और हर बार शानदार लुक में नजर आती हैं। जिसे देख नजरे हटाना भी मुश्किल हो जाता है।

लाल रंग के प्लाजो साड़ी में कटरीना का लुक गजब का खूबसूरत दिख रहा था। इस प्लाजो सा़ड़ी को पहन कटरीना किसी स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिख रहीं थीं।

 

वहीं आलिया भट्ट् ने कॉन्सेप्ट प्लाजो साड़ी अपनी किसी खास दोस्त की शादी में पहनी थी। रॉयल ब्लू रंग की इस साड़ी में आलिया का लुक गजब का खूबसूरत दिख रहा था। जिसके साथ उन्होंने ज्लैलरी टीमअप की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट और कटरीना जब एक आउटफिट पहने आई नजर,वायरल होने लगी तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो