scriptपान मसाला का ऐड करने के बाद अक्षय कुमार को हुआ पछतावा, कहा- ‘पूरी रात सो नहीं पाया…’ | Akshay Kumar Open Up About His Mistake And Say He Feel Guilty For Endorsing Paan Masala Ad | Patrika News
बॉलीवुड

पान मसाला का ऐड करने के बाद अक्षय कुमार को हुआ पछतावा, कहा- ‘पूरी रात सो नहीं पाया…’

Akshay Kumar Feel Guilty: अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में दे रहे, मगर वह अपने दमदार अभिनय से लोगों को नहीं रिझा पा रहे हैं। बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के चलते अक्षय कुमार के करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं। लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती के बारे में बताया है, जिसके लिए वह माफीनाम भी लिख चुके हैं।

Feb 26, 2023 / 02:25 pm

Archana Keshri

Akshay Kumar Open Up About His Mistake And Say He Feel Guilty For Endorsing Paan Masala Ad

Akshay Kumar Open Up About His Mistake And Say He Feel Guilty For Endorsing Paan Masala Ad

Akshay Kumar Feel Guilty: हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी कुमार’ कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार हमेशा अपनी जिंदगी की गलतियों को खुलकर स्वीकार करते नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज हुई है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। इसी बीच एक कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कमेंट किया है। इतना ही नहीं, अपनी अब तक की गलतियों पर भी कमेंट किया और उन्हें स्वीकार भी किया। इस बार उन्होंने पान मसाला के विज्ञापन पर भी कमेंट किया।

अक्षय से हुए थी ये गलती


एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि जीवन में उन्होंने ने कई गलत फैसले लिए जिनका उन्हें बाद में अहसास हुआ। अपनी गलतियों के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि उन्हें अपना वो इलायची का ऐड याद है जो उन्होंने एक पान मसाला कंपनी के लिए किया था। अक्षय ने कहा उन्होंने गलती की है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया था।

अक्षय को नहीं आई थी पूरी रात नींद


अक्षय ने आगे कहा कि वो उस रात सो नहीं पाए थे। अक्षय ने कहा, “मुझे बेचैनी हो रही थी। इसलिए मेरे मन में जो आया मैंने लिख दिया। मुझे लगता है कि इंसान हर गलती से कुछ न कुछ सीखता है। मैंने भी सीखा। जब मैंने इसे लिखा, तो मेरा दिमाग शांत हुआ और बात संभल गई थी।”

यह भी पढ़ें

सेल्फी फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इसमें मेरा ही कसूर


एड से वापस लिया नाम, और दोबारा ऐसा न करने की खाई कसम


बता दें, पिछले साल अक्षय कुमार ने एक पान मसाला के विज्ञापन में काम किया। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। पान मसाला के विज्ञापन में अक्षय कुमार के काम को फैन्स ने बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया। ट्रोलिंग के बाद अक्षय ने सोशल मीडिया यह पोस्ट लिखकर माफी मांगी। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि वह अब ऐसे विज्ञापनों में काम नहीं करेंगे। अक्षय ने यह भी कहा कि उन्होंने इस एड से अपना नाम वापस भी ले लिया था। इसके साथ ही तब उन्होंने यह भी फैसला किया था कि वो इससे मिली पूरी फीस को नेक कामों में खर्च करेंगे।
https://twitter.com/akshaykumar/status/1516862694833360897?ref_src=twsrc%5Etfw

लगातार फिल्में हो रहीं फ्लॉप


अक्षय ने अपने इस इंटरव्यू में अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में भी बात की और कहा कि इस तरह की चीजें उनके साथ पहली बार नहीं हो रही हैं। बता दें कि सूर्यवंशी के बाद से ही अक्षय कुमार की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं। साल 2022 उनके लिए बेहद निराशाजनक रहा। सेल्फी, अक्षय कुमार की 2023 की पहली फिल्म है।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार ने PM मोदी से क्यों पूछा ‘आम कैसे खाते हैं’ वाला सवाल, एक्टर ने अब बताई इसके पीछे की वजह

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पान मसाला का ऐड करने के बाद अक्षय कुमार को हुआ पछतावा, कहा- ‘पूरी रात सो नहीं पाया…’

ट्रेंडिंग वीडियो