scriptबैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों से डरे अक्षय कुमार! पकड़ी मराठी फिल्मों की राह, निभाएंगे छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार | akshay kumar new marathi movie to play chhatrapati shivaji maharaj in mahesh manjrekar marathi veer daudale saat first look released | Patrika News
बॉलीवुड

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों से डरे अक्षय कुमार! पकड़ी मराठी फिल्मों की राह, निभाएंगे छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है, इस बीच एक्टर की नई फिल्म की जानकारी सामने आ गई है जिसमें वो छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे।

Nov 03, 2022 / 10:39 am

Shweta Bajpai

akshay kumar new marathi movie

akshay kumar new marathi movie

दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) रिलीज हुई। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘राम सेतु’ का ओपनिंग डे कलेक्शन अच्छा रहा था लेकिन उसके बाद कमाई का ग्राफ गिरता ही जा रहा है। इस बीच एक्टर से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। एक्टर जल्द मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में नजर आएंगे। इसे महेश मांजरेकर डायरेक्ट करेंगे।
पृथ्वीराज का किरदार निभाने के बाद अब एक्टर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। अक्षय कुमार की ये पहली मराठी फिल्म होगी।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की मौजूदगी में महेश मांजरेकर की इस मेगा फिल्म की अनाउंसमेंट की गई। मजे की बात ये है कि फिल्म की घोषणा के साथ साथ अक्षय कुमार का छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में फर्स्ट लुक भी लॉन्च कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

अमिताभ और सलमान के साथ किन सितारों को मिल चुकी है सरकार से सुरक्षा

https://twitter.com/hashtag/ChhatrapatiShivajiMaharaj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय के अलावा बड़े स्टार्स नजर आएंगे। इनमें ‘बिग बॉस मराठी’ फेम जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे और विशाल भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में प्रतापराव गूजर का किरदार पॉपुलर मराठी एक्टर प्रवीण तारडे निभाएंगे।

अक्षय की फिल्म राम सेतु की बात करें तो फिल्म कानूनी पछड़ों में फंसती नजर आ रही है। मेकर्स पर रिसर्च वर्क को कॉपी करने का आरोप लगा है। श्रीलंका में रामायण अनुसंधान समिति के विभाग के प्रमुख ने इस फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाये हैं उनका कहना है कि निर्माताओं ने उनकी परमिशन के बिना उनके काम और जीवन की कहानी की नकल की है। उन्होंने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1588022442232283136?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/VedatMaratheVeerDaudleSaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अशोक कुमार कैंथ का कहना है कि फिल्म का मुख्य किरदार ‘आर्यन’ उनके जीवन पर आधारित है। साथ ही मेकर्स ने बिना अनुमति के उनका रिसर्च वर्क कॉपी किया है। उनका कहना है कि श्रीलंका में रामायण फैक्ट्स पर उन्होंने रिसर्च की थी और वही सब ‘राम सेतु’ में दिखाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैंथ का कहना है कि यदि ‘राम सेतु’ के मेकर्स मुझ से इस विषय पर चर्चा करते तो यह फिल्म और बेहतर बन सकती थी। मैंने इस विषय पर जमीनी स्तर पर काम किया है और मुझे इसके बारे में काफी कुछ पता है। मैं इसे लेकर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा।’
https://twitter.com/hashtag/VedatMaratheVeerDaudleSaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म को तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा नजर आ रहे हैं। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों से डरे अक्षय कुमार! पकड़ी मराठी फिल्मों की राह, निभाएंगे छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो