scriptAkshay Kumar की ‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग सुन यूजर बोले – ‘मुस्लिम हैं, लेकिन ‘जय श्री राम’ सुन खड़े हो गए रोंगटे’ | Akshay Kumar Film Ram Setu Anthem Song Jai Shree Ram Social Media Reaction | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग सुन यूजर बोले – ‘मुस्लिम हैं, लेकिन ‘जय श्री राम’ सुन खड़े हो गए रोंगटे’

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के एंथम सॉन्ग ‘जय श्री राम’ (Jai Shree Ram) रिलीज किया गया है। गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि मुस्लिम लोग भी गाने को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं।

Oct 21, 2022 / 11:13 am

Vandana Saini

Akshay Kumar Film Ram Setu Anthem Song Jai Shree Ram Social Media Reaction

Akshay Kumar Film Ram Setu Anthem Song Jai Shree Ram Social Media Reaction

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म इसी महीने दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया था, जिसके बाद फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है। वहीं पिछले दिनों फिल्म के एंथम सॉन्ग का एक टीजर जारी हुआ था, जिसको खूब पसंद किया गया था। वहीं बिते गुरुवार फिल्म के एंथम सॉन्ग ‘जय श्री राम’ (Jai Shree Ram) को भी रिलीज कर दिया गया है।
https://twitter.com/hashtag/RamSetu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म के इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है। गाने को खूब ज्यादा पसंद किया जा रहा है। गाने में फिल्म की कुछ छोटी-छोटी झलकियों को दिखाया गया है। साथ ही गाने को बोलों से लोग खूब प्रभावित हो रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार गाने को लेकर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में कुछ प्रतिक्रिया मुस्लिम यूजर्स की ओर से भी साझा की गई है।

उन्होंन गाने की खूब तारीफ की और साथ ही कहा कि ‘राम नाम सुनने के बाद रौंगटे खड़े हो जाते हैं’। सॉन्ग लॉन्च के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय अपनी पूरी एनर्जी के साथ ‘जय श्री राम’ गाना गाते नजर आ रहे हैं, जिसके देख लोगों का कहना है कि ‘इस गाने को सुनकर रोंगटे खड़े हो गए हैं’।

यह भी पढ़ें

‘Sumbul Touqeer बिना मां के बड़ी हुई…’, पिता ने बेटी को लेकर कई बातों का किया जिक्र

https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय के फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘सच में अक्षय आपने रोंगटे खड़े कर दिए’। फिल्म राम सेतू का ये गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के सीन्स को भी शामिल किया गया है। गाने में पॉप म्यूजिक के साथ राम चालीसा गाई जा रही है, जो सुनने में काफी अच्छी लगती है।

यूट्यूब पर गाने पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘मैं मुस्लिम हूं लेकिन इस गाने को सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए’। बता दें कि ये फिल्म सच घटना पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार श्रीलंका और भारत के बीच के समंदर में बनाए गए ‘राम सेतु’ की खोज कर रहे हैं, जिसको कुछ विरोधी नष्ट करना चाहते हैं। फिल्म 24 अक्टूब पर पैन इंडिया के तरज पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Sajid Khan ने क्यों लगाई Sumbul Touqeer को फटकार?

https://youtu.be/u6xkrtxYzoU

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग सुन यूजर बोले – ‘मुस्लिम हैं, लेकिन ‘जय श्री राम’ सुन खड़े हो गए रोंगटे’

ट्रेंडिंग वीडियो