scriptAkshay Kumar होंगे दिल्ली शिफ्ट! 2 बेडरूम के घर में रहेंगे एक्टर, लोकसभा चुनाव से पहले क्यों बनाया प्लान? | Akshay Kumar big planning to shift delhi want buy childhood house before lok sabha election 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar होंगे दिल्ली शिफ्ट! 2 बेडरूम के घर में रहेंगे एक्टर, लोकसभा चुनाव से पहले क्यों बनाया प्लान?

Akshay Kumar News: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्टर अक्षय कुमार ने बड़ा फैसला लिया है। एक्टर दिल्ली शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं।

Apr 08, 2024 / 03:07 pm

Priyanka Dagar

akshay_kumar_big_planning_to_shift_delhi_want_buy_childhood_house_before_lok_sabha_election_2024

अक्षय कुमार खरीदेंगे दिल्ली में घर

Bade Miyan Chote Miyan Akshay Kumar: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का हमेशा एक अलग ही स्वैग देखने को मिलता है। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रहते हैं। अक्षय की नई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अक्षय कुमार ने एक पॉडकास्ट में बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने दिल्ली शिफ्ट होने का प्लान बताया है। एक्टर ने इसके पीछे बड़ी वजह भी बताई है।
अक्षय कुमार हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया के शो पर पहुंचे थे। एक्टर ने पूछा गया कि आपको डॉन बॉस्को स्कूल जाना कैसा लगता है तब अक्षय कुमार ने कहा मुझे नहीं पता इसके पीछे क्या कारण है पर मुझे अच्छा लगता है। मुझे मेरे पुराने घर जाना पसंद है हम बचपन में किराये के घर में रहते थे। हम महीने का 500 रुपए रेंट देते थे। मैंने हाल ही में सुना कि वो बिल्डिंग टूट रही है तो मैंने उसे कहा मुझे इसका तीसरा फ्लोर चाहिए। क्योंकि मेरा बचपन वहीं गुजरा है। मैं अब उस 2 बेडरूम के घर को खरीदना चाहता हूं।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

अक्षय कुमार ने आगे कहा- ‘मेरा उस जगह कोई नहीं है पर फिर भी मुझे वो घर चाहिए। क्योंकि मुझे आज भी याद है कि हम जब रहते थे तो डैडी 9 से 6 की शिफ्ट करते थे। तब मैं और मेरी बहन उनका खिड़की पर खड़े होकर उनका इंतजार करते थे। वो सीन आज भी वहां पर है। नीचे एक पेरू का झाड़ था, हम उससे पेरू तोड़ते थे। वो पुरानी यादें आज भी मुझे बचपना की याद दिलाती हैं।’ इस इच्छा को जानने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अक्षय भाई चुनाव से पहले क्या प्लान है बता दीजिए।’ दूसरे ने लिखा- ‘क्या हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगे क्या?’ इसपर एक्टर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar होंगे दिल्ली शिफ्ट! 2 बेडरूम के घर में रहेंगे एक्टर, लोकसभा चुनाव से पहले क्यों बनाया प्लान?

ट्रेंडिंग वीडियो