scriptअजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने तोड़ा ‘The Kashmir Files’ से लेकर ‘RRR’ तक का रिकॉर्ड | Ajay Devgn Tabu Akshaye Khanna film Drishyam 2 Beats The Kashmir Files In Third Week | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने तोड़ा ‘The Kashmir Files’ से लेकर ‘RRR’ तक का रिकॉर्ड

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 22वें दिन भी बरकरार है। इतना ही नहीं फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है।

Dec 10, 2022 / 02:54 pm

Vandana Saini

Drishyam 2 Box Office Collection

Drishyam 2 Box Office Collection

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) पिछले महिने 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार जलवा दिखा रही है। फिल्म को रिलीज हुई 22 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का फितूर लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म अपनी ओपनिंग डे से लेकर अपनी रिलीज के 22वें दिन तक कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे निकल चुकी है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 22वें दिन भी अच्छी कमाई की और अपनी क्लब में 198 करोड़ तक शामिल कर लिए।

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

200 करोड़ के पास पहुंची दृश्यम 2

अजय देवगन की फिल्म (Ajay Debgn Film Drishyam 2) कमाई के मामले में अभी भी काफी अच्छी स्पीड पकड़े हुए है। फिल्म जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में शामिल करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। दुनियाभर में तो ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Box Office Collection) 300 करोड़ कमाने करीब पहुंच रही है। इतना ही नहीं ये फिल्म इस साल की चौथी सबसे हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है।

रिलीज के 22वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म (Tabu-Akshaye Khanna Film) ने अपने रिलीज के 22वें दिन भी 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद वीकेंड पर फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की। इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 58.82 करोड़ हुई। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने कुल मिलाकर 32.82 करोड़ का बिजनेस किया और फिल्म का कुल कलेक्शन 198.40 करोड़ के पार पहुंच गया।

यह भी पढ़ें

क्यों लगातार फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में? Karan Johar बोले- मैं हूं जिम्मेदार…

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की लिस्ट में हुई शामिल

बता दें कि ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Total Collection) ने ग्लोबल लेवल पर अब तक 300 करोड़ तक की कमाई का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है। अजय देवगन (Ajay Devgn Film Drishyam 2) इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की लिस्ट में टॉप 5 में अपना नाम तक दर्ज करवा चुकी है। फिल्म इस साल की तीसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

कई बड़ी फिल्मों को कमाई में दी मात

‘दृश्यम 2’ ने अपनी रिलजी के बाद इस साल रिजील हुई बड़ी फिल्मों जैसे आरआरआर (38.20 cr), केजीएफ (49.14 cr), द कश्मीर फाइल्स (30.95cr), ब्रह्मास्त्र (26.76 cr) जैसी फिल्मों को कमाई के मामले में मात दे दी है और तीसरे हफ्ते में अच्छी कमाई की। इतना ही नहीं अजय देवगन की इस फिल्म ने उनकी सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी’ को ही कमाई में मात दे दी है।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर्स बोले – ये क्या…?

https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने तोड़ा ‘The Kashmir Files’ से लेकर ‘RRR’ तक का रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो