scriptरिलीज से पहले बदली अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज! | Ajay Devgn film Maidaan now will be released in theaters on 7th September after Jawan release postponed | Patrika News
बॉलीवुड

रिलीज से पहले बदली अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज!

Maidaan Release Date Postponed : अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ रिलीज होने से पहले ही बड़ी खबर ला रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। अब ये फिल्म 23 जून को रिलीज नहीं होगी।

May 06, 2023 / 11:59 am

Jyoti Singh

ajay_devgn_film_maidaan_now_will_be_released_in_theaters_on_7th_september_after_jawan_release_postponed.png
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) पिछले महीने ही रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) को लेकर खबरों में हैं। ‘भोला’ का हाल बेहाल होने के बाद फैंस को अजय देवगन की अगली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस बीच फिल्म ‘मैदान’ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जो फैंस को निराश कर सकता है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म अब 23 जून को सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी और इसकी नई रिलीज डेट सामने आई है।
https://twitter.com/ajaydevgn/status/1653980689665236992?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट पहले भी कई बार बदली जा चुकी है। वहीं अब फिर से रिलीज डेट के बदल जाने से अजय के फैंस को उनकी इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना होगा। क्योंकि ‘मैदान’ अब 23 जून को रिलीज न होकर 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।
वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ने से फैंस का दिल जरूर टूट गया है। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि 6 सितंबर को जन्माष्टमी है, जबकि 7 को ‘मैदान’ रिलीज हो रही है। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म को जन्माष्टमी का फायदा मिल सकता है। वहीं, 7 सितंबर को गुरुवार होने के चलते फिल्म को वीकेंड पर एक दिन अधिक मिलेगा जो फिल्म की कमाई को बढ़ाएगा।
यह भी पढ़े – OTT पर इस दिन रिलीज होगी सामंथा रुथ स्टारर ‘शाकुंतलम’, जानें कब और देख सकेंगे आप

https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है। सैयद अब्दुल रहीम 1950 से 1963 तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथ जुड़े रहे। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे। पिछले महीने ही मेकर्स ने ‘मैदान’ का टीजर रिलीज किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रिलीज से पहले बदली अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज!

ट्रेंडिंग वीडियो