scriptऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की अटकलों के बीच एक वीडियो ने उजागर कर दी सारी सच्‍चाई, जानें क्यों छोड़ा घर | aishwarya rai divorce rumors with abhishek bachchan moves out of house | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की अटकलों के बीच एक वीडियो ने उजागर कर दी सारी सच्‍चाई, जानें क्यों छोड़ा घर

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce Rumours: इन दिनों मीडिया में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर खूब खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, इसी बीच एक वीडियो सामने आया है।

Jan 02, 2024 / 01:57 pm

Krishna Pandey

aishwarya_rai_bachchan_with_abhishek_bachchan_divorse.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं।

Aishwarya Rai Bachchan Moved Out Of The Bachchan House: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जानकारी आई कि अभिनेत्री ने पति का घर छोड़ दिया है। जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि बहूरानी ऐश्वर्या का सासू मां जया बच्चन के साथ भी सबकुछ ठीक नहीं है।
इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या सच में ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन का घर छोड़ दिया है। अभिषेक बच्चन के साथ के बीच अनबन है। जानें पूरी सच्चाई…
कभी पावर कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अब अपनी शादी में परेशानियों की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसी भी अटकलें थीं कि ऐश्वर्या अपने ससुराल का घर ‘जलसा’ छोड़ गई हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सच्चाई कुछ और है।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan का इमोशनल 25 सेकंड का वीडियो वायरल, बोले- ‘अब कहने की हिम्मत नहीं’

Reddit यूजर ने 2018 का अभिषेक बच्चन का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा ”अभिषेक ने 2018 में मनमर्जियां प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि वह अपने परिवार के साथ ‘वत्सा’ में रहते हैं, जबकि उनके माता-पिता ‘जलसा’ में रहते हैं। पता नहीं ऐश्वर्या का बच्चन हाउस से बाहर जाना अचानक इतनी बड़ी बात क्यों बना दी गई।

इस वीडियो के नीच कमेंट में एक यूजर ने लिखा ”मुंबई में बहुत कम विवाहित जोड़े अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और मुझे पूरा यकीन है कि कोई अन्य बॉलीवुड जोड़ा भी अपने माता-पिता के साथ नहीं रहता है। तो फिर अभिषेक और ऐश्वर्या का अमिताभ और जया से अलग रहना क्यों सुर्खियां बटोर रहा है?

यह भी पढ़ें

जानें अमिताभ बच्चन क्यों बोले- मैं हार गया, मुझे कुछ हासिल नहीं हुआ; कुछ काम नहीं आया

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो ऐश्वर्या के ससुराल छोड़ने की अफवाहों, अटकलों को खारिज कर देता है। वीडियो के आधार पर सच्चाई यह है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने 2018 में ही अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ के अलावा अपना एक घर ले लिया था। जिसका नाम ‘वत्सा’ है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह नहीं हो रही खत्म, जानें अमिताभ बच्चन ने किसे बनाया था अपना वारिस

2018 में रिपोर्टों से पता चला कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने मुंबई में 21 करोड़ का एक नया अपार्टमेंट खरीदा था। अभिषेक और ऐश्वर्या ने पिछले कुछ समय से अभिषेक के माता-पिता से अलग रहना चुना है। इसके बाद ही शादी को लेकर अफवाहें उड़ने लगी हैं। अभी तक इस मामले में बच्चन परिवार की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई। उन्होंने 16 नवंबर, 2011 को अपने पहले बच्चे आराध्या का स्वागत किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की अटकलों के बीच एक वीडियो ने उजागर कर दी सारी सच्‍चाई, जानें क्यों छोड़ा घर

ट्रेंडिंग वीडियो