scriptAishwarya Rai ने कांस फेस्टिवल में मारी आंख, देखते रह गए सभी कैमरामैन, PHOTO | Aishwarya Rai bachchan winked photo viral in Cannes Film Festival 2024 black white butterfly dress | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai ने कांस फेस्टिवल में मारी आंख, देखते रह गए सभी कैमरामैन, PHOTO

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय की कांस फेस्टिवल में आंख मारने की फोटो वायरल हो रही है। फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

मुंबईMay 17, 2024 / 09:19 am

Priyanka Dagar

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फेस्टिवल में मारी आंख

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फेस्टिवल में मारी आंख

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने टूटे हाथ के साथ कांस फेस्टिवल पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक ने पूरी महफिल लूट ली। जैसे ही ऐश्वर्या ने एंट्री मारी हर कोई उन्हें देखता रह गया। ऐश्वर्या राय ने ब्लैक और वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी जिस पर गोल्डन कलर का काम हो रखा था। ऐसे में कांस फेस्टिवल से ऐश्वर्या की एक फोटो सामने आई है। उन्हें आंख मारते देखा गया। इसे देख सभी कैमरामैन भी हैरान रह गए और फटाफट उनकी इस शरारत को कैमरे में कैद कर लिया। 

ऐश्वर्या राय कांस फेस्टिवल (Aishwarya Rai Bachchan Cannes Festival 2024)

कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से 25 मई तक फ्रांस के कांस में हो रहा है। इस फेस्टिवल में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की हस्तियां शामिल हो रही हैं। ऐसे में ऐश्वर्या राय ने भी गुरुवार को शिरकत की। एक्ट्रेस काफी सुंदर नजर आ रही थी। उनका गाउन फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था। एक्ट्रेस की गाउन की ट्रेन में सुनहरे रंग की बटरफ्लाई चमकती नजर आई। इसके अलावा उनके हाथ ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने अपने टूटे हाथ में सफेद रंग का प्लास्टर बांधा हुआ था। ऐश्वर्या के लुक की तो तारीफ हो ही रही है पर उनकी जो आंख मारते हुए फोटो वायरल हो रही हैं वह काफी शानदार है। उनके फैंस को वो काफी पसंद आ रही है। 
यह भी पढ़ें:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मारी कांस फेस्टिवल में आंख
ऐश्वर्या राय की आंख मारती फोटो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा, “आप ऐसे ही हंसती रहे।” दूसरे ने लिखा, “आप काफी शरारती हैं ये आज पता चला हमें।” तीसरे ने लिखा,”आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएं।” 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai ने कांस फेस्टिवल में मारी आंख, देखते रह गए सभी कैमरामैन, PHOTO

ट्रेंडिंग वीडियो