scriptअनबन की खबरों के बीच सामने आया अभिषेक- ऐश्वर्या का एक नियम, झगड़े के बीच करते हैं ये काम | Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce amid couple fight surfaced new rule | Patrika News
बॉलीवुड

अनबन की खबरों के बीच सामने आया अभिषेक- ऐश्वर्या का एक नियम, झगड़े के बीच करते हैं ये काम

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय में तलाक की खबरें चर्चा का विषय हैं। ऐसे में दोनों के झगड़े को लेकर एक और बड़ी बात सामने आ रही है।

मुंबईJul 23, 2024 / 01:03 pm

Priyanka Dagar

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce: एक्टर अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कपल अलग-अलग गए थे। तब से ही दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया। वहीं, कई लोगों का कहना है कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं। अब तलाक की खबरों के बीच सामने आया है कि जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते हैं तो कपल एक रूल फॉलो करते हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में आई दरार (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों का काफी समय से रिश्ता टूटने की खबरों ने उनके फैंस को परेशान किया हुआ है। कहा तो ये भी जाता है कि ऐश्वर्या ने काफी समय पहले ही अपना ससुराल यानी ‘जलसा’ छोड़ दिया है। वह बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर शिफ्ट हो गई हैं। ऐसे में अभिषेक बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर ने बताया था, “जब ऐश्वर्या से मेरा झगड़ा होता है तो हम दोनों में सबसे पहले मैं माफी मांगता हूं और हम दोनों एक रूल फॉलो करते हैं। हम दोनों कभी रात को बिना झगड़ा सुलझाए नहीं सोते हैं। हम पहले अपने झगड़े को खत्म करते हैं और तब ही सोते हैं। हम दोनों में जो भी पहले सॉरी बोलता है वो इसलिए बोलता है क्योंकि उसे नींद आ रही होती है।”
यह भी पढ़ें

Divorce: ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में दरार? तलाक की अफवाहों के बीच पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ने साल 2007 में शादी की थी। कपल की एक बेटी भी है। जिसका नाम आराध्या है। जब से ऐश्वर्या और अभिषेक में तलाक की खबरें आई हैं तब से ही आराध्या अपने पिता और दादा- दादी, बुआ के साथ कम ही नजर आती हैं। वह हमेशा मां ऐश्वर्या राय के साथ ही स्पॉट की जाती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनबन की खबरों के बीच सामने आया अभिषेक- ऐश्वर्या का एक नियम, झगड़े के बीच करते हैं ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो