scriptकरीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अकाउंट | After Kareena Kapoor Suhana Khan Debut In Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अकाउंट

शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की बेटी सुहाना खान ( Suhana Khan ) ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू
सुहाना खान ( Suhana Khan ) के अकाउंट के मिला ब्लू टिक
करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) भी कर चुकी इंस्टाग्राम पर डेब्यू

Mar 09, 2020 / 11:51 am

Shweta Dhobhal

suhana khan

suhana khan

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने इंस्टाग्राम पर आकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। करीना के इंस्टाग्राम पर आते ही महज चंद दिनों में 13 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। अब इंस्टाग्राम पर शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर डेब्यू कर के सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। सुहाना एक स्टार किड हैं और उनकी हर एक्टिविटी पर सबकी नज़र रहती है। सुहाना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती है।

 

suhana khan debut in instagram

अभी तक सोशल मीडिया पर सुहाना का कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था। उनकी जितनी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती थी। वो उनके फैन पेज से शेयर होता थी। लेकिन अब ‘सुहाना खान 2’ ( Suhana Khan 2 ) के नाम से उन्होंने अपना अंकाउट ओपन किया है। जिस पर ब्लू टिक का साइन भी आ चुका है। उनका ये अकाउंट पब्लिक है। इंस्टाग्राम पर सुहान ज्यादा एक्टिव नहीं दिखाई दीं। उन्होंने अपनी लास्ट तस्वीर दिसंबर में अपलोड की थी। साथ ही अब तक उन्होंने केवल 20 ही पोस्ट अपटेड की हैं। जिसमें वो अपने फैमिली और दोस्तों संग दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

I’m a bully

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की लाडली सुहाना इस वक्त इस लंदन में अपनी पढाई कर रही हैं। सुहाना के पेज पर कई बार लंदन की तस्वीर शेयर होती रहती हैं। वहीं अभी तक शाहरूख खान ने अपने बच्चों को लेकर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई बात नहीं कही हैं। बता दें एक इंटरव्यू में शाहरूख ने कहा था कि उनके बच्चे जानते हैं कि वो शाहरूख खान के बच्चे हैं। उन्हें अपनी पहचान बनाने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि वो जब भी अच्छा काम करेंगे तो लोग कहेंगे कि शाहरूख के बच्चे हैं। अगर कोई बुरा काम करेंगे तब भी लोग कहेंगे शाहरूख के बच्चें हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों को कभी कोई जबरदस्ती नहीं करते हैं।

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करीना कपूर खान के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, इंस्टाग्राम पर बनाया ऑफिशियल अकाउंट

ट्रेंडिंग वीडियो