scriptसलमान खान के लिए जान कुर्बान करने को तैयार राखी सावंत, बिश्नोई गैंग से कहा- ‘ले लो मेरी जान, अल्लाह हू अकबर’ | after death threat rakhi sawant says to lawrence bishnoi group kill me but dont hurt salman bhai allah hu akbar | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के लिए जान कुर्बान करने को तैयार राखी सावंत, बिश्नोई गैंग से कहा- ‘ले लो मेरी जान, अल्लाह हू अकबर’

Rakhi Sawant: टीवी की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सलमान खान को धमकी देने के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने गैंग को सामने से चुनौती दी है।

Apr 24, 2023 / 12:11 pm

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट भी बटोरती दिखाई देती हैं। पिछले काफी समय से वे अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर खबरों में छाई हुई थीं, लेकिन अब आदिल जेल में हैं तो उनकी जिंदगी में नया बवाल खड़ा हो गया है। हाल ही में बिश्नोई गैंग ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जान से मारने की धमकी दी है, जिसपर अब एक्ट्रेस ने गैंग को सामने से चुनौती दी है।
राखी सावंत को भी धमकी मिली थी रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने राखी को ईमेल भेजा था जिसमें ये लिखा था कि एक्ट्रेस के साथ कोई लड़ाई नहीं है इसलिए वो सलमान खान के मामले में वो बीच में न आए नहीं तो उनको बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। इस बीच राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत की है जिसमें उन्होंने सलमान खान का सपोर्ट किया है।

राखी ने कहा, ‘मैं आज ईद के दिन बोल रही हूं साफ-साफ। मेरे भाई को हाथ मत लगाना। भाई की बहन की जान से अगर आप लोगों का पेट भरता है, अगर आपको सुकून मिलता है तो बेशक सलमान खान की बहन हूं राखी सावंत। ले लो मेरी जान, दे दिया। और मेरा गुनाह तुम्हारे सिर पर भी नहीं होगा। जाओ.. अल्लाह-हू-अकबर।’

यह भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग मजाक करते दिखे सलमान खान

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1650389233826164736?ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत ने आगे कहा, यह बात बहुत गंभीर है ये सभी चीज देखकर मैं बहुत ज्यादा हैरान हूं। मैं हमेशा सलमान भाई के लिए दुआ करती हूं कि उनके साथ कुछ गलत न हो। सिद्धूमूसेवाला के साथ जो कुछ भी हुआ वो भाईजान के साथ नहीं होना चाहिए। बिश्नोई ग्रुप से मेरी से मेरी विनती है कि मैं आपकी बहन की तरह हूं। आप प्लीज गुस्सा मत हो।

रिपोर्ट के अनुसार, ड्रामा क्वीन को मिले यह धमकी भरा मेल गुर्जर प्रिंस नाम के एक व्यक्ति द्वारा भेजा गया है, जो दावा करता है कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है।
https://twitter.com/Shobhitontwt/status/1650385750012350464?ref_src=twsrc%5Etfw
एक महीने पहले राखी, सलमान खान के समर्थन में आई थीं। अदौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान हैं.. गरीबी के दाता है, एक लेजेंड है.. सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगो के लिए इतना करते हैं…मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए। उनकी याददाश्त शक्ति खत्म होजाए…मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा न सोचे।

राखी ने आगे आगे कहा- ‘मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो सलमान भाई के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा। क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर नहा धो कर पड़ गए हो? वह बहुत नेक हैं उनका प्लीज पीछा छोड़ दो। भाई इतने अमीर हैं, फिर भी वह वन बीएचके में रहते हैं। लोगों के लिए इतना करते हैं। उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया है कि उनका कर्ज नहीं उतारा जा सकता।’

यह भी पढ़ें

दिलजीत दोसांझ ने सिक्योरिटी गार्ड्स से मांगी माफी

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान के लिए जान कुर्बान करने को तैयार राखी सावंत, बिश्नोई गैंग से कहा- ‘ले लो मेरी जान, अल्लाह हू अकबर’

ट्रेंडिंग वीडियो