scriptBirthday Special: मौत को छूकर वापस आए, 2 तलाक के बाद की तीसरी शादी, जानें कौन है ये फेमस सिंगर | adnan sami birthday singer three marriage after 2 divorce know weight loss journey facts | Patrika News
बॉलीवुड

Birthday Special: मौत को छूकर वापस आए, 2 तलाक के बाद की तीसरी शादी, जानें कौन है ये फेमस सिंगर

Birthday Special: बॉलीवुड के फेमस सिंगर जो मौत को भी मात दे चुके हैं। इनकी पर्सनल लाइफ प्रोफेशनल लाइफ की तुलना में काफी उथल-पुथल भरी रही है।

मुंबईAug 15, 2024 / 10:34 am

Gausiya Bano

adnan sami birthday

अदनान सामी का आज है बर्थडे

Birthday Special: बॉलीवुड के उस सिंगर का आज (15 अगस्त) बर्थडे है, जिन्होंने अपने सुरीली आवाज से लाखो लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हम बात कर रहे हैं अदनान सामी की। अदनान ने अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।
एक समय ऐसा था, जब अदनान का वजन 230 किलो तक था। मोटापे के कारण अदनान को डॉक्टर ने ये तक कह दिया था कि अगर वह 6 महीने बाद कमरे में मरे पड़े मिले तो उन्हें ये जानकर हैरानी नहीं होगी। दरअसल, भारी वजन और मोटापे के कारण अदनान का चलना फिरना तक मुश्किल हो गया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। अदनान ने 16 महीने में लगभग 167 किलो वजन घटाया था। सिंगर का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देखकर सभी हैरान थे।

यह भी पढ़ें

पति से तलाक के 10 साल बाद की दूसरी शादी, परफॉर्मेंस के समय फेंकी गई बोतल, जानें कौन है फेमस सिंगर

adnan sami weight loss

अदनान की पहली और दूसरी शादी

अदनान के लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी 2 शादी असफल रही। उन्होंने साल 1993 में 22 साल की उम्र में एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से पहली शादी की। इस शादी से अदनान को एक बेटा अजान भी है। हालांकि, कुछ कारणों की जवह से उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं ठिक पाई और उनका तलाक हो गया। इसके बाद साल 2001 में अदनान की लाइफ में प्यार ने दोबारा दस्तक दी और वह शादी के बंधन में बंध गए। इस बार उन्होंने दुबई बेस्ड बिजनेसवुमेन सबा गलादरी से शादी की, लेकिन महज डेढ़ साल के बाद ही दोनों अलग हो गए। यह भी कहा जाता है कि अलग होने के बाद 2006 में सबा अदनान के पास वापस लौट आई थी, लेकिन कुछ साल बाद फिर उनके बीच खटपट हुई और उन्होंने 2009 में तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने जैस्मिन वालिया की बोल्ड फोटोज की लाइक, डेटिंग की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अदनान की तीसरी शादी हुई सफल

adnan sami with third wife
2 शादी टूटने के बाद अदनान ने फिर 2010 में तीसरी शादी की। इस बार उन्होंने जर्मन मूल की रोया फरयाबी से शादी की, जिनके साथ वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। अदनान ने एक बार मीडिया से बताया था कि रोया उनके साथ तब खड़ी थी, जब वह अपनी लाइफ के सबसे खराब दौर से गुजर रहे थे। अदनान और रोया, अपनी लाइफ में खुश हैं और कपल की एक बेटी मदीना भी है। साल 2016 में अदनान को भारतीय नागरिकता मिलने के बाद से ही वह और उनकी फैमिली इंडिया में रहते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Birthday Special: मौत को छूकर वापस आए, 2 तलाक के बाद की तीसरी शादी, जानें कौन है ये फेमस सिंगर

ट्रेंडिंग वीडियो