scriptप्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी श्रीराम जानकी की कहानी | Adipurush Trailer Out Prabhas Kriti Sanon saif ali khan movie adipurush trailer release on you tube now know release date | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी श्रीराम जानकी की कहानी

Adipurush Trailer Out : जय श्रीराम के जयकारों के साथ फाइनली प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद आपका दिल गद-गद हो जाएगा।

May 09, 2023 / 03:38 pm

Jyoti Singh

adipurush_trailer_out_prabhas_kriti_sanon_om_raut_movie_movie_adipurush_trailer_release_on_you_tube_now_know_release_date.jpg
पिछले काफी लंबे इतजार के बाद फाइनली श्रीराम और माता जानकी की कहानी से सजी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म का ट्रेलर एक साथ 70 देशों में रिलीज किया गया है। इससे पहले हैदराबाद में ‘आदिपुरुष’ की स्पेशल स्क्रीनिंग थिएटर में रखी गई थी। ट्रेलर को देखने के बाद से ही लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे थे। अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो उसने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डायरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बनी ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर (Adipurush Trailer) में प्रभास श्रीराम और कृति सेनन माता जानकी का रोल प्ले कर रही हैं। 3 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्रभास का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। वे फिल्म में भगवान राम की भूमिका में एक दमदार योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। वहीं कृति सेनन ने माता जानकी का रोल प्ले किया है। सनी सिंह ने लक्षमण और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है।
बता दें कि जब ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी किया गया था तो लोगों ने उसे काफी ट्रोल किया था। साथ ही मेकर्स की कड़ी आलोचना की थी। जिसके बाद मेकर्स ने अपनी गलती को सुधारते हुए ट्रेलर में शानदार VFX का इस्तेमाल किया है। ट्रेलर को देखकर आपको एक बार फिर बाहुबली की याद आ जाएगी। वहीं फिल्म का म्यूजिक भा काफी बुहबली से मिलता-जुलता है। फिल्म में जमकर VFX का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर में जय श्री राम-जय श्री राम का घोष सुनाई दे रहा है।
यह भी पढ़े – घर से अकेले बाहर मत निकलना… ‘द केरल स्टोरी’ के क्रू मेंबर को मिली जान से मारने की धमकी

https://twitter.com/hashtag/AdipurushTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म का बजट 500 करोड़ से ज्यादा का है। इससे पहले जारी ‘आदिपुरुष’ के पोस्टर और टीजर ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। पोस्टर में भगवान राम और सीता के लुक, और टीजर में रावण और हनुमान के लुक को लेकर काफा विवाद हो चुका है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी श्रीराम जानकी की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो