scriptनेपाल के विरोध के बाद आदिपुरुष से हटाया माता सीता का यह डायलॉग | Adipurush removed dialogue said to Mother Sita | Patrika News
बॉलीवुड

नेपाल के विरोध के बाद आदिपुरुष से हटाया माता सीता का यह डायलॉग

आज यानी 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष का जलवा दिखने वाला है। लोग आदिपुरुष को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आदिपुरुष फिल्म बनने के बाद लगातार विवादों में बना हुआ है। कभी इसके पोस्टर में माता सीता के सिन्दूर को लेकर तो कभी सैफ अली खान के रावण वाले किरदार को लेकर।

Jun 16, 2023 / 09:49 am

Sonali Kesarwani

seeta_roll_1.jpg
आदिपुरुष आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिस हिसाब से इस फिल्म को प्रमोट किया जा रहा है उसके हिसाब से लोग इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही कुछ लोगों का ये मानना है कि फिल्म पठान को टक्कर दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आदिपुरुष अपने रिलीज से पहले 70 से 80 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आदिपुरुष जहां एक तरफ सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है तो वही दूसरी तरफ मेकर्स ने रिलीज से पहले इसके डायलॉग में बड़ा बदलाव भी कर दिया है।
balen_new.jpg
माता सीता को कही गई बात हटाई गई
आज आदिपुरुष के रिलीज से पहले इसके डायलॉग में बड़ा बदलाव कर दिया है। इसके डायलॉग में माता सीता के लिए कहा गया था कि ‘सीता भारत की बेटी है’। इस डायलॉग को लेकर नेपाल में लोग विरोध करने लगे जिसके बाद मेकर्स ने इसके रिलीज से पहले इस डायलॉग को हटा दिया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नेपाल के विरोध के बाद आदिपुरुष से हटाया माता सीता का यह डायलॉग

ट्रेंडिंग वीडियो