scriptAdipurush में विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन से भड़के लोग, कहा- यह कामसूत्र नहीं है | Adipurush Controversy bold scene of Vibhishan wife its not kamasutra | Patrika News
बॉलीवुड

Adipurush में विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन से भड़के लोग, कहा- यह कामसूत्र नहीं है

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के रिलीज होती ही जहा एक तरफ हनुमान जी के संवाद और रावण के लुक को लेकर तो लेकर हंगामा शुरु हो गया वही दूसरी ओर अब विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन से लोग भड़के हुए है। लोगों ने कहा यह कामसूत्र नहीं है।

Jun 20, 2023 / 06:14 am

Neel Kamal

Adipurush Controversy

Adipurush Controversy on bold scene of Vibhishan wife


Adipurush Controversy:
विभीषण और उनकी पत्नी युद्धभूमि में श्रीराम की मदद के लिए आते हैं। यहां राम उन्हें रहने के लिए एक टेंट देते हैं। टेंट में जब विभीषण अपनी पत्नी को बता रहे होते हैं कि श्रीराम किस तरह अयोध्या का राज त्याग कर वनवास पहुंचे थे। तब उनकी पत्नी नहाकर कपड़े बदलते हुए विभीषण के पास आती है।
फिल्म के इस सीन को खूब ट्रोल किया जा रहा है। आदिपुरुष को लेकर हर दिन एक नया विवाद सामने आ रहा हैं। फिल्म को बैन तक करने की मांग की जा रही है। इससे पहले फिल्म के रिलीज होती ही हनुमान जी के संवाद और रावण के लुक को लेकर तो लेकर हंगामा शुरु हो गया। नेटिजन्स ने राइटर मनोज मुंतशिर और डायरेक्टर ओम राउत को खूब ट्रोल भी किया। वहीं, अब फिल्म से विभीषण की पत्नी के सीन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

vibh.jpg

विभीषण की पत्नी का सीन वायरल
फिल्म आदिपुरुष में एक सीन है, जिसमे विभीषण की पत्नी को नहाकर कपड़े बदलते दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर इस सीन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें विभीषण की पत्नी कपड़े बदलती नज़र आ रही हैं। रामायण पर आधारित एक फिल्म फिल्म आदिपुरुष में लोग इसे देखकर हैरान भी हैं और बहुत नाराज भी।
फिल्म में ये सीन उस वक्त का है, जब विभीषण और उनकी पत्नी युद्धभूमि में श्रीराम की मदद के लिए आते हैं। यहां राम उन्हें रहने के लिए एक टेंट देते हैं। ये सीन उसी टेंट का है, जहां विभीषण अपनी पत्नी को बता रहे होते हैं कि श्रीराम किस तरह अयोध्या का राज त्याग कर वनवास पहुंचे थे।

फिल्म के मेकर्स पर अश्लीलता फैलाने का आरोप
आदिपुरुष फिल्म में ऐसे सीन की कोई जरूरत नहीं थी, लेकिन डायरेक्टर ने इसे शामिल कर लिया। अब इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा उतार रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “विश्वास नहीं होता, हनुमान जी को थियेटर में बैठाकर ये दिखाया जा रहा है..” वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- “ये सीन कामसूत्र का नहीं, बल्कि आदिपुरुष का है..” लोग फिल्म के मेकर्स पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Adipurush में विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन से भड़के लोग, कहा- यह कामसूत्र नहीं है

ट्रेंडिंग वीडियो