scriptAdipurush Collection day 10: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ ने रविवार को दिखाया चमत्कार, 10वें दिन रहा इतना कलेक्शन | Adipurush box office collection day 10th is wonderful on sunday collec | Patrika News
बॉलीवुड

Adipurush Collection day 10: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ ने रविवार को दिखाया चमत्कार, 10वें दिन रहा इतना कलेक्शन

Adipurush Collection day 10: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स के लिए रविवार का दिन खुशखबरी लेकर आया। फिल्म जहां पहले ही सोमवार से लगातार बॉक्स ऑफिस पर नीचे खिसक रही थी, पहली बार ये संभलती दिखी है। टिकट के दाम कम करने के बाद फिल्म की गिरावट अब अचानक ऊपर उठी है।

Jun 26, 2023 / 09:14 am

Priyanka Dagar

msg891835523-25181.jpg

‘आदिपुरुष’ का रविवार को रहा जबरदस्त कलेक्शन

Adipurush Collection day 10: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं। 16 जून को दुनिया भर में रिलीज हुई इस फिल्म को बनाने से पहले मेकर्स ने शायद सपने में भी न सोचा होगा कि दर्शकों से उन्हें ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा। हालांकि, शनिवार तक इस फिल्म को कोई बहुत अधिक फायदा मिलता नजर नहीं आया, लेकिन रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाल हो गया है। दरअसल ओपनिंग वीकेंड के बाद ये रविवार पहला दिन था जब फिल्म की कमाई में गिरावट नहीं दिखी। लेकिन भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म के लिए यह काफी नहीं है। सिनेमाघरों में फिल्म के शोज कम कर दिए गए हैं।
फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर डेटा सर्व करने वाली वेबसाइट Sacnilk ने Adipurush Box Office का 10वें दिन अचानक तेजी दिखी है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म के टिकट के दाम कम करने का मेकर्स का फंडा काम कर गया है। शनिवार तक इंडिया में 268.55 नेट कमाई कर चुकी इस फिल्म ने 10वें दिन 6 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।
रविवार को ‘आदिपुरुष’ को हॉलिडे का भी भरपूर फायदा मिला
हालांकि, फिल्म को रविवार को हॉलिडे का भी भरपूर फायदा मिला। ऐसा लग रहा है कि फिल्म के बदले डायलॉग्स और टिकट की कम कीमत दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब रही है। पूरे 10 दिनों में फिल्म ने 274.55 करोड़ रुपए की कमाई की है।
shows.jpg
घटाए टिकट के दाम
दर्शकों की घटती संख्या को देखते हुए मेकर्स ने टिकट के दाम घटा दिए हैं। फिल्म की टिकट 112 रुपए में खरीद सकेंगे। यह ऑफर सोमवार से लागू होगा। टी-सीरीज ने एक पोस्टर शेयर करते हुए इसका ऐलान किया गया। इसके साथ लिखा गया, ‘इस महाकाव्य गाथा के साक्षी बनें। अपनी टिकट बुक करें जिसकी शुरुआत केवल 112 रुपये है। आदिपुरुष की भव्य दुनिया का अनुभव करें। ऑफर सोमवार से शुरू। जय श्री राम।’
25 जून को हिन्दी से लेकर तेलुगू में भी खूब बढ़ी ऑक्यूपेंसी
‘आदिपुरुष’ की कुल मिलाकर 25 जून को हिन्दी ऑक्यूपेंसी 16.34% रही है, जो इससे पहले यानी शनिवार को 11.14% थी। सबसे अधिक ईवनिंग शोज में दर्शकों की ऑक्यूपेंसी नजर आई जो 23.68% थी। जबकि सुबह की शुरुआत 10.53% और दोपहर को ये बढ़कर 19.07% रहा। नाइट शोज़ में 12.09% ऑक्यूपेंसी सिनेमाघरों में दिखी। वहीं, तेलुगू भाषा में भी रविवार को ऑकेयूपेंसी बढ़ी दिखी, जो 31.54% रहा जो 24 जून को 14.64% थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Adipurush Collection day 10: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ ने रविवार को दिखाया चमत्कार, 10वें दिन रहा इतना कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो