scriptAdbhut Trailer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मूवी ‘अद्भुत’ का ट्रेलर आउट, डायरेक्ट टीवी पर इस दिन होगी रिलीज | Adbhut Trailer Released Starring Nawazuddin Siddiqui know release date | Patrika News
बॉलीवुड

Adbhut Trailer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मूवी ‘अद्भुत’ का ट्रेलर आउट, डायरेक्ट टीवी पर इस दिन होगी रिलीज

Adbhut Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘अद्भुत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबईAug 24, 2024 / 05:35 pm

Jaiprakash Gupta

Adbhut Trailer Released Starring Nawazuddin Siddiqui know release date
Adbhut Trailer: साबिर खान निर्देशित फिल्म ‘अद्भुत’ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘अद्भुत’ में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे जो एक अजीबोगरीब केस सुलझाता दिखेगा।

अद्भुत का ट्रेलर

अद्भुत का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत रोहन और श्रेया के किरदारों से होती है, जो कहीं वीरान जगह पर जंगल के बीच आलीशान घर में वेकेशन मना रहे हैं लेकिन वहां श्रेया के साथ अजीबोगरीब घटनाएं शुरू हो जाती हैं। जांच के लिए जासूस नवाज को बुलाया जाता है।
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai ने रिजेक्ट कर दी थी शाहरुख खान की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, अभिषेक बच्चन थे वजह

अद्भुत मूवी रिलीज डेट

Adbhut Trailer
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘अद्भुत’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-’सच विश्वास से परे है।’ फिल्म 15 सितंबर को सोनी मैक्स पर रिलीज होगी। शब्बीर खान ने इस मूवी से पहले ‘मुन्ना माइकल’, ‘बागी’, ‘हीरोपंती’ और अन्य जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। ‘अद्भुत’ के जरिये इन्होंने एक जॉनर को हिट किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Adbhut Trailer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मूवी ‘अद्भुत’ का ट्रेलर आउट, डायरेक्ट टीवी पर इस दिन होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो