scriptAdah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट | adah sharma react on vidyut jammwal not just friends comment friendshi | Patrika News
बॉलीवुड

Adah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर बोलीं अदा शर्मा (Adah Sharma)
बताया क्यों जस्ट फ्रेंड से बढ़कर है उनका और विद्युत का रिश्ता

May 13, 2020 / 07:12 pm

Neha Gupta

Adah Sharma and Vidyut Jammwal

Adah Sharma and Vidyut Jammwal

नई दिल्ली | बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में अदा शर्मा (Adah Sharma) को नॉट जस्ट फ्रेंड (Not Just Friends) बताया था उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर खलबली मच गई। अब इसपर अदा शर्मा का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने विद्युत के स्टेटमेंट पर सहमति जताते हुए कहा कि जस्ट फ्रेंड्स शब्द का इस्तेमाल आजकल किसी जान-पहचान वाले के लिए भी कर दिया जाता है। जबकि सच में दो लोगों के बीच में दोस्ती होने का मतलब कुछ इससे कहीं ज्यादा होता है।

अदा ने कहा कि हम और विद्युत सिर्फ दोस्त क्यों नहीं हैं इसका जवाब क्योंकि मैं दोस्ती का मतलब व्हाट्स ऐप मैसेज से बहुत ऊपर मानती हूं। दोस्ती का मतलब होता है कि जब आप किसी से अपना दुख बांट सको और अपने मन की बातें किसी से शेयर कर सको। मेरे लिए जो दोस्त हैं उनके लिए मैं बहुत अलग महसूस करती हूं। इसीलिए विद्युत ने जिन शब्दों का उदाहरण देकर हमारी दोस्ती का जिक्र किया वो सही है। जस्ट फ्रेंड्स आजकल बहुत कॉमन हो गया है।

बता दें कि विद्युत जामवाल से उनके #AskVidyut सेशन के अंदर एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा था कि वो और अदा क्या जस्ट फ्रेंड्स हैं? जिसके जवाब में विद्युत ने नहीं कहते हुए लिखा था- हम साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, आभारी, खुली विचारधारा के, विनयशील, समझदार, चीजों को साझा करने वाले, पढ़े-लिखे, खुश मिजाज, शांत, परिपूर्ण और बेस्ट फ्रेंड्स हैं.. मैं तु्म्हारे लिए अदा जैसे किसी इंसान की दुआ करता हूं। विद्युत अपने फैंस को फिटनेस से जुड़े टिप्स सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Adah Sharma ने उनके और Vidyut Jammwal के रिश्ते का किया खुलासा, नॉट जस्ट फ्रेंड वाले कमेंट पर भी किया रिएक्ट

ट्रेंडिंग वीडियो