scriptबप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले – ‘शर्म करो’ | Adah Sharma compares herself with late Bappi Lahiri, gets trolled | Patrika News
बॉलीवुड

बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले – ‘शर्म करो’

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा अक्सर अपनी किसी न किसी पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से लोग उनपर जमकर बरस रहे हैं।

Feb 24, 2022 / 09:28 pm

Archana Keshri

बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले - 'शर्म करो'

बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले – ‘शर्म करो’

ऐक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिस पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है। अदा ने अपनी फोटो के साथ बप्पी लहरी की तस्वीर का कोलाज बनाया है। फोटो में बप्पी दा अपने चिरपरिचित अंदाज में जूलरी पहने दिख रहे हैं। वहीं अदा शर्मा ने भी कई सारी रिंग्स और चेन्स पहन रखी हैं।
अदा ने बप्पी संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हू वियर इट बेटर’ यानी कि किसने बेहतर तरीके से पहना है। दिवंगत संगीतकार बप्पी लहरी को सोने की की चेन, अंगूठी आदि पहनने के लिए जाने जाते थे और हाल ही में उनका निधन हुआ है।
बप्पी लहरी पिछले एक महीने से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर दुनियाभर की बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। अब एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खुद को बप्पी लहरी से कंपेयर किया, जिससे बप्पी दा के फैन्स भड़क गए।
इस फोटो में एक्ट्रेस ब्रालेस हैं और उन्होंने केवल ऑरेंज ब्लेजर पहना हुआ है। ऐसे में बप्पी दा संग ब्रालेस लुक में जूलरी पहनकर अदा का ये फोटो फैंस को एक आंख नहीं भा रही है। अदा शर्मा की सोशल मीडिया पर यह तस्वीर देख यूजर्स आगबबूला हो रहे हैं।

adah_sharma_facebook_post.jpg

अदा शर्मा अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बबली नेचर और बिंदास लुक के लिए भी जानाी जाती हैं। मगर सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो पोस्ट करने के बाद से उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। यूजर उन्हें कमेंट में लिख रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए और इस तरह की तुलना बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा, ‘आप पर धिक्कार है… क्या ये समय इस दिव्य आत्मा के खिलाफ मजाक करने का है?’ एक और दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप खुद की तुलना एक ऐसे आइकॉन से कर रही हैं जिसने सोने और सन ग्लास पहनने का खुद का अपना चलन चालू किया, माफ कीजिए, आप कुछ भी नहीं हैं।’

यह भी पढ़ें

‘मेरा नाम जोकर’ बनाकर कर्ज में डूब गए थे राज कपूर, पिता का कर्ज उतारने के लिए ऋषि कपूर बने हीरो

facebook_comments.jpg

अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार बॉलीवुड में विद्युत जामवाल के साथ ‘कमांडो 3’ में नजर आई थीं। उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया और वो एमएक्स प्लेयर की ‘पती, पत्नी और वो’ नाम की सीरीज में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस की वजह से ऋषि कपूर को संजय दत्त पीटने पहुंचे थे उनके घर, नीतू सिंह ने किया बीच बचाव

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले – ‘शर्म करो’

ट्रेंडिंग वीडियो