scriptएक्ट्रेस वलूशा डिसूजा को शूट के दौरान लगी चोट , घायल होने के बाद भी करती रहीं काम | Actress Valusha D'Souza injured during shoot | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा को शूट के दौरान लगी चोट , घायल होने के बाद भी करती रहीं काम

एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा ‘क्रैकडाउन’ वेब सीरीज में काम कर रही
उन्होने अपने करियर की शुरुआत 2016 में आई शाहरुख खान की फिल्म फैन से की थी।

Mar 05, 2020 / 02:44 pm

Pratibha Tripathi

actress_shoot.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जहां अपने किरदार से पहचाने जाते है तो वही दूसरी ओर उनकी फिल्म ‘फैन’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री वलूशा डिसूजा अपने काम को लेकर बेहद सख्त हैं। इसलिए उन्होंने अपनी एक वेब सीरीज ‘क्रैकडाउन’ की शूट के दौरान घायल होने का बाद भी काम को रूकने नही दिया बल्कि शूटिंग करती रहीं।

‘क्रैकडाउन’ एक एक्शन पैक्ड वेब सीरीज है, जिसमें वलूशा एक लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाकिब सलीम और श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अभी हाल ही में वलूशा ने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें उनके शरीर पर लगी चोट साफ दिखाई दे रही है। बता दे कि यह एक्शन पैक्ड वेब सीरीज है, जिसमें वलूशा का किरदार भी पंगे लेने वाली लड़की का है।

वलूशा पेशे से एक मॉडल हैं, और उन्होने अपने करियर की शुरुआत 2016 में आई शाहरुख खान की फिल्म फैन से की थी। अब वह ‘क्रैकडाउन’ वेब सीरीज में काम कर रही है यह फिल्म पूरी मारधाड़ करने वाली लड़की के किरदार की है जिसके लिए उन्हे कई तरह की ट्रेनिंग से होकर गुजरना पड़ रहा हैं।

मारधाड़ वाली इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वलूशा के पैर में मोच के साथ चेहरे पर भी चोटे आईं। वह पैर के दर्द से इतनी परेशान थीं, कि ठीक से चल भी नहीं पा रही थीं। लेकिन उन्होंने फिर भी हिम्मत नहीं हारी, और ऐसी हालात में ही वो शूटिंग करती रहीं। अब देखना यह हा कि इस फिल्म में एक्ट्रेस वलूशा कितनी खरी उतरती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा को शूट के दौरान लगी चोट , घायल होने के बाद भी करती रहीं काम

ट्रेंडिंग वीडियो