scriptSonam Bajwa Video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा का वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल | actress Sonam Bajwa bathroom Hot sensual video leak mms viral | Patrika News
बॉलीवुड

Sonam Bajwa Video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा का वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

Sonam Bajwa bathroom video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) का वॉशरूम में नहाते हुए का वीडियो हुआ वायरल। बिना दरवाजे वाले बाथरूम में बना है यह वीडियो।

Sep 22, 2023 / 09:18 pm

Krishna Pandey

sonam_bajwa_.jpg
Sonam Bajwa Video: खूबसूरत एक्ट्रेस ओर मॉडल सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। सोनम अपने ग्लैमर लुक के वजह से अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। पंजाबी फिल्मों के अलावा सोनम को कई फिल्म में भी देखा जा चुका है।

इस के आलावा उन्होंने कहीं हिट पंजाबी वीडियो सॉन्ग में भी दर्शक उन्हें देख चुके हैं। इन्हीं बीच एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) का एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह बैकलेस ड्रेस पहने नहा रही हैं।

Sonam Bajwa का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। वाशरूम में हसीना रेड कलर के हॉट ड्रेस में नहाते हुए नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने हसीना ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं कि वो देख कर लोगों के अलग अलग कमेंट सोशल मीडियो पर आ रहे हैं।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनम ने लाल रंग की मोनोकिनी पहन रखी है। वह भी बैकलेस है और बहुत ही ज्यादा डीप है। वीडियो में फैंस की सांसें थाम दी है। एक फैंस ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा कि मेरे ही नहीं शॉवर के भी पसीने छूट गए। फिर हम क्‍या चीज है। बाजवा जी आपने तो जुल्‍म ढहा दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sonam Bajwa Video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा का वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो