scriptएक्ट्रेस कीर्ति ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज , मैरिज को लेकर कही ये बात | Actress Kirti Kulhari opened her life's secret | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस कीर्ति ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज , मैरिज को लेकर कही ये बात

कृति ने साल 2016 में एक्टर साहिल सहगल के साथ शादी रचाई थी.
फिल्म पिंक में फलक के किरदार ने कृति को पहचान दिलाई थी

Apr 02, 2020 / 02:34 pm

Pratibha Tripathi

Actress Kirti Kulhari

Actress Kirti Kulhari

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में हर सितारे अपनी किस्मत लेकर आते है। और अपने किरदार से एक अलग छाप छोड़ देते है उन्हीं एक्ट्रेस में से एक है कीर्ति कुल्हारी। जिन्होनें काफी कम फिल्मों में ही काम करके फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली। फिल्म पिंक में एक मुस्लिम महिला के रूप में फलक का किरदार निभाते नजर आई इस एक्ट्रेस ने दर्शको का दिल ही जीत लिया।

kirti-kulhari.jpg

लेकिन आज वो इतनी भी उंचाइयों पर नही है कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, इसका उन्हें खेद भी है इसलिये उन्होनें खुद अपनी लाइफ से जुड़ी एक बात का खुलासा करते हुए बताया कि मीडिया को भी नहीं पता था कि मेरी शादी हो चुकी है और इसका कारण था कि मैं बड़ी स्टार नहीं थी और ना ही लोगों की इस बात में दिलचस्पी थी। हालांकि फिल्म पिंक के बाद मुझे लोग जानने लगे और मैं पिंक की रिलीज के 3-4 महीने पहले शादी कर चुकी थी।

pink-11.jpg

कीर्ति ने बताया कि उन्होनें भी खुद इस बात को जाहिर नही होने दिया कि वो एक शादी-शुदा औरत है क्योकि वो पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और इस बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। और ना ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना ज्यादा पसंद है। बता दें कि कृति ने साल 2016 में एक्टर साहिल सहगल के साथ शादी रचाई थी।

फिल्म पिंक से मिली कीर्ति को पहचान

वर्क फर्ट की बात करें ,तो कीर्ति ने आतिश कपाड़िया की फिल्म खिचड़ी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वो फिल्म शैतान, राइज ऑफ जॉम्बी और जल जैसी फिल्मों में भी नजर आई। लेकिन उन्हें सही पहचान फिल्म पिंक से मिली। उनकी पिछली फिल्म मिशन मंगल थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, शर्मन जोशी और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस कीर्ति ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज , मैरिज को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो