scriptकरीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, पहली पोस्ट की शेयर | Actress Kareena Kapoor Khan debut on social media | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, पहली पोस्ट की शेयर

करीना (Kareena Kapoor Khan) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि बेगम करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एंट्री ले ली है।

 

Mar 05, 2020 / 02:42 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor_khan_1.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सालों से अपनी फिल्मों द्वारा दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। इसलिए करीना के देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैन फोलोइंग है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका न होना हर किसी को खलता था। ऐसे में अब करीना के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि बेगम करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एंट्री ले ली है। जी हां, बेबो ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया है और उसपर एक वीडियो भी पोस्ट किया है।
View this post on Instagram

Coming soon…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Khan Instagram) पर आते ही एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में के बिल्ली दौड़ रही होती है और लिखा आता है- ‘Coming Soon’ और कैप्शन में भी यही लिखा हुआ है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। साथ ही कमेंट करके उनके फैंस इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत कर रहे हैं। बात करें करीना के फोलोअर्स की तो इसकी संख्या कुछ ही देर में 60 हजार से ऊपर जा चुकी है। हालांकि बेबो ने अभी तक किसी को फोलो नहीं किया और न ही कोई प्रोफाइल पिक्चर लगाई है। लेकिन बेबो इंस्टाग्राम पर आ गई हैं उनके फैंस के लिए यही सबसे बड़ी खुशखबरी है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों एक्टर आमिर खान (Amir Khan) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही हैं। जिसकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। इसके अलावा हाल ही में करीना कपूर खान, इरफान खान (Irfan Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर मारी एंट्री, पहली पोस्ट की शेयर

ट्रेंडिंग वीडियो