scriptदीपिका पादुकोण की हॉट तस्वीर देख रणवीर सिंह ने मांगी रहम की भीख, जानिए क्या है पूरा माजरा | Actress Deepika Padukone latest photoshoot ranveer singh commented | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की हॉट तस्वीर देख रणवीर सिंह ने मांगी रहम की भीख, जानिए क्या है पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों के लिए तो कभी अपनी फनी वीडियोज़ के लिए।

Mar 09, 2020 / 04:25 pm

Sunita Adhikari

deepika_padukone_elle_photoshoot_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों के लिए तो कभी अपनी फनी वीडियोज़ के लिए। ऐसे में एक बार फिर दीपिका की लेटेस्ट तस्वीरों की चर्चा जोरों पर है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं।
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में दीपिका मोनोकिनी पहनी हैं और बीच पर लेटी हुई हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में दीपिका बहुत खूबसूरत लग रही हैं।
View this post on Instagram

A post shared b Deepika Padukone e (@deepikapadukone) on

दीपिका की इन तस्वीरों को देखकर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनसे रहम की भीख मांगी। दरअसल, रणवीर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘बेबी रहम करो यार।’ लोगों रणवीर के इस कमेंट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण की तस्वीरों को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वहीं जनवरी में दीपिका की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ रिलीज हुई थी। जिसका इंतजार दर्शक काफी टाइम से कर रहे थे, लेकिन बॉक्स ऑफिर पर ‘छपाक’ को ज्यादा अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला और कमाई के मामले में फिल्म पीछे रह गई। हालांकि क्रिटिक्स द्वारा ‘छपाक (Chhapaak)’ को अच्छी रेटिंग मिली थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण की हॉट तस्वीर देख रणवीर सिंह ने मांगी रहम की भीख, जानिए क्या है पूरा माजरा

ट्रेंडिंग वीडियो