scriptअभिनेता Nawazuddin Siddiqui मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर ! 14 दिनों तक पूरे परिवार संग रहेंगे क्वारंटाइन | Actor Nawazuddin Siddiqui Reached Muzaffarnagar For Eid Festival | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेता Nawazuddin Siddiqui मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर ! 14 दिनों तक पूरे परिवार संग रहेंगे क्वारंटाइन

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawzuddin Siddiqui ) परिवार संग मुंबई से पहुंचे मुजफ्फनगर
परिवार संग 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रखा

May 18, 2020 / 12:43 pm

Shweta Dhobhal

Nawazuddin Siddiqui Arrived Muzaffarnagar

Nawazuddin Siddiqui Arrived Muzaffarnagar

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( coronavirus ) का कहर जारी है। रोज़ाना हर राज्य से कई मामले सामने आ रहे हैं। सामने आए आंकड़ो के बारें में बात करें तो 96,169 लोग इस संक्रमण से संक्रमित हैं। 3,029 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं 36824 लोग बीमारी से ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि अभिनेता नवाजद्दीन सिद्दीकी अपने घर मुजफ्फनगर पहुंचे गए हैं। राजस्थान पत्रिका इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

खबरों की माने तो मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ( Nawazuddin Siddiqui ) ईद के त्योहार ( Eid Festival ) को मनाने के लिए अपने परिवार के पास मुजफ्फनगर ( Muzaffarnagar ) आ गए हैं। महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government ) की अनुमति लेकर वह 15 मई के दिन अपने घर पहुंच गए थे। कोरोनावायरस की वजह से उन्हें 14 दिन के क्वारंटाइन ( 14 Days Quarantine ) में परिवार के साथ रखा गया है। साथ ही उनके साथ-साथ उनके परिवार के भी सभी सदस्यों के का मेडिकल स्क्रीनिंग कराई गई है। जांच के बाद आई रिपोर्ट में उनके सभी घरवालों नेगेटिव पाए गए। लेकिन अभी तक नवाज की ओर से इस बात पर कोई बयान नहीं आया है।

जानकारी के अनुसार नवाज सड़क के रास्ते मुंबई से बुढ़ाना ( Mumbai to Budhana ) तक का सफर अपनी मां, भाभी और भाई के साथ तय करके अपने घर पहुंचे हैं। दैनिक जागरण की एक रिपोर्टर ने बताया कि इस सफर के दौरान मुंबई से लेकर बुढ़ाना तक नवाज़ और उनके परिवार का कम से कम 25 जगहों पर मेडिकल स्क्रीनिंग द्वारा जांच की गई। इस बीच पुलिस अफसर और स्वास्थय विभाग के कर्मियों ने भी नवाज और उनके घर का दौरा किया। साथ ही उन्हें 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहने का कहा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अभिनेता Nawazuddin Siddiqui मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर ! 14 दिनों तक पूरे परिवार संग रहेंगे क्वारंटाइन

ट्रेंडिंग वीडियो