scriptआमिर खान एक बार फिर लगाएंगे छक्के, इस क्रिकेटर की कर रहे बायोपिक, दांव पर फिल्मी करियर! | Aamir Khan to make Lala Amarnath biopic with Rajkumar Hirani | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान एक बार फिर लगाएंगे छक्के, इस क्रिकेटर की कर रहे बायोपिक, दांव पर फिल्मी करियर!

Aamir Khan Rajkumar Hirani Biopic: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी गुजरे जमाने के दिग्गज क्रिकेटर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान होंगे।

Jul 05, 2023 / 08:04 pm

Adarsh Shivam

Aamir Khan to make Lala Amarnath biopic with Rajkumar Hirani

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और आमिर खान

Aamir Khan Rajkumar Hirani Biopic: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के फिलहाल सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। लगातार उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। इस वजह से एक्टर की करियर को नुकसान हुआ है। लेकिन अब इन फ्लॉप फिल्में से बचने के लिए आमिर खान ने ऐसे डायरेक्टर का हाथ थामने निकल पड़े है।
जिसके साथ आमिर खान ने एक से बाद एक ब्लॉगबस्टर फिल्में दी हैं। ये निर्देशक कोई और नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी हैं। 3 इडियट्स और पीके के बाद दोनों वापस मिलकर काम करने को तैयार हैं। इस बार फिल्म कॉलेज या किसी दूसरे ग्रह की कहानी नहीं, बल्कि बायोपिक होगी।
आखिर यह फिल्म किसकी बायोपिक होगी?
आमिर इस फैसले से बहुत उत्साहित हैं और वह हिरानी के बनाई जाने वाली बायोपिक के लिए तैयार हैं। पिछले साल लाल सिंह चड्ढा की नाकामी के बाद आमिर को एक बेहद अलग विषय की तलाश थी। जो फाइनली अब उन्हें मिल गई। अब ऐसे में सवाल यह भी है कि आखिर यह फिल्म किसकी बायोपिक होगी?
हिरानी ने शाहरुख खान को दो साल पहले दो स्क्रिप्ट ऑफर की थी
यह बायोपिक भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी लाला अमरनाथ की कहानी है। हिरानी साल 2019 से लाला अमरनाथ की बायोपिक की योजना बना रहे हैं। हिरानी ने शाहरुख खान को दो साल पहले दो स्क्रिप्ट ऑफर की थी, जिसमें से शाहरुख ने डंकी चुनी थी। दूसरी फिल्म लाला अमरनाथ की बायोपिक थी।
जिस पर शाहरुख ने कहा था कि बाद में विचार करेंगे। राजकुमार इन दिनों डंकी पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, लेकिन इसी बीच राजकुमार हिरानी के अगले फिल्म प्रोजेक्ट की चर्चा शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि वह आमिर खान को लेकर बायोपिक बना रहे हैं।
फरहान अख्तर से भी है कनेक्शन
हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ नहीं गया है। खबर ये भी है कि फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट लाल अमरनाथ की बायोपिक का निर्माण करने जा रही है। आमिर और हिरानी 10 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

भारत में बैन हो चुकी ये 5 फिल्में OTT पर हो रही स्ट्रीम, कहानी ऐसी जिसे आप कभी भूल न सकेंगे

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने के बाद इस नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे। इससे पहले आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने आखिरी बार ‘पीके’ फिल्म में साथ काम किया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ा था। इसके साथ ही ‘3 ईडियट्स’ फिल्म भी शामिल है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आमिर खान एक बार फिर लगाएंगे छक्के, इस क्रिकेटर की कर रहे बायोपिक, दांव पर फिल्मी करियर!

ट्रेंडिंग वीडियो